Dainik Navajyoti Logo
Sunday 21st of July 2019

माली हत्याकांड का 24 घंटों में खुलासा

थाना क्षेत्र में पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा के प्रयासों से बगताराम माली हत्याकांड का 24 घंटे में खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

18 Jul 02:15 AM

जलती पिकअप में प्लास्टिक के कट्टों में मिला युवक का शव

सदर थानान्तर्गत बाड़मेर जिले के नेशनल हाईवे 68 पर सनसवड़ा के रामदेवजी की जाल के पास जलती पिकअप गाड़ी में युवक का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई और भारी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए।

17 Jul 01:45 AM

रुमा देवी ने जीता डिजाइनर ऑफ दी इयर - 2019 अवॉर्ड

दिल्ली के प्रगति मैदान में टीफ आई द्वारा आयोजित फैशन शो प्रतियोगिता में बाड़मेर की रुमा देवी ने प्रथम स्थान प्राप्त कर डिजाइनर ऑफ दी इयर-2019 का खिताब एवं अवार्ड हासिल किया।

17 Jul 00:05 AM

पश्चिमी राजस्थान में आगे बढ़ेगा तेल गैस खोज का काम

केंद्र सरकार की देश को पेट्रोलियम के मामले में स्वावलंबी बनाने और घरेलू तेल भंडारों के समुचित दोहन के उद्देश्य से जारी नई पॉलिसी के तहत अब राजस्थान में तेल और गैस खोज को आगे बढ़ाया जाएगा। आगामी दिनों में बाड़मेर, जैसलमेर और बीकानेर कर चुनिंदा क्षेत्रों में सर्वेक्षण और ड्रिलिंग के जरिए यह काम आगे बढ़ेगा।

17 Jul 23:45 PM

बाड़मेर: ननद, भाभी और देवर ने नाडी में कूदकर दी जान

बाड़मेर जिले के सिणधरी थानान्तर्गत में सोमवार देर रात दो महिलाओं और एक युवक ने नाडी में कूदकर जान दे दी। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र में मंगलवार को प्रेम प्रसंग के चलते ननद, भाभी और देवर ने नाडी में कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

16 Jul 01:15 AM

पुलिस अधीक्षक मीणा ने पुलिस लाइन का किया निरीक्षण

बाड़मेर के नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा का अपने जिले को जानने समझने का दौर जारी है। शहर के निकटवर्ती थानों और ऑफिसों के निरीक्षण के बाद जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा पुलिस लाइन पहुँचे। यहाँ लाइन के ग्राउंड में परेड की सलामी लेकर सेरेमोनियम परेड का निरीक्षण किया।

15 Jul 00:25 AM

जल शक्ति अभियान में आमजन सक्रिय भागीदारी निभाएं : यादव

बाड़मेर जिले में बारिश के पानी को सहेजने की परंपरा रही है। इसको बरकरार रखने के साथ जल शक्ति अभियान में आमजन सक्रिय भागीदारी निभाएं। जन भागीदारी के बिना किसी भी अभियान की क्रियान्विति नहीं की जा सकती।

15 Jul 00:05 AM

पानी के पुन: उपयोग के लिए बाड़मेर शहर का बनेगा विजन डॉक्यूमेंट

पानी बचाने और उसका दोहरा उपयोग करने के लिए अब बाड़मेर शहर का विजन डॉक्यूमेंट बनेगा। इससे जल सरंक्षण का मसौदा तैयार होगा। इसको लेकर सोमवार को एक बैठक का आयोजन किया जाएगा। राजस्थान के हर जिले के लिए अलग-अलग समाधान खोजे जाएंगे क्योंकि राज्य के सभी जिलों की भौगोलिक परिस्थितियां अलग-अलग है।

14 Jul 00:15 AM

टैंकरों से जलापूर्ति करने के निर्देश, आमजन की सुनी परिवेदनाएं

देरासर ग्राम पंचायत मुख्यालय पर शुक्रवार को रात्रि चौपाल के दौरान ग्रामीणों की ओर से पानी की समस्या से अवगत कराने पर जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने दो बस्तियों में टैंकरों से जलापूर्ति करने के निर्देश दिए।

13 Jul 00:25 AM

दो फर्जी आईटीआई कॉलेज सीज, मची हड़कंप

गत दिनों दैनिक नवज्योति द्वारा शहर में धड़ल्ले से चल रहे बिना मान्यता प्राप्त आईटीआई कॉलेज और बच्चों के भविष्य के साथ कर रहे खिलवाड़ के समाचार प्रकाशित किये थे। जिसको जिला प्रशासन ने गम्भीरता से लेते हुए शनिवार को फर्जी कॉलेजों को सीज किया।

13 Jul 00:10 AM