Dainik Navajyoti Logo
Sunday 15th of September 2019
बूंदी

दुकान का शटर तोड़ा, नकदी व सामान उड़ाए

कस्बे की मुख्य सड़क पर बैंक शाखा के समीप स्थित किराना की दुकान में रात्रि को अज्ञात चोर शटर तोड़कर गल्ले में रखी नकदी एवं सामान चुराकर ले गए।

12 Sep 01:35 AM

दुकान का शटर तोड़ा, नकदी व सामान उड़ाए

कस्बे की मुख्य सड़क पर बैंक शाखा के समीप स्थित किराना की दुकान में रात्रि को अज्ञात चोर शटर तोड़कर गल्ले में रखी नकदी एवं सामान चुराकर ले गए।

12 Sep 01:35 AM

दुगारी तालाब व लालगंज में डूबने से दो जनों की मौत

क्षेत्र के दुगारी एवं लालगंज में डूबने से एक अधेड़ एवं एक बालक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दुगारी निवासी नन्दा हरिजन मेले में तेज उमस होने से तालाब में नहाने चला गया। जहां पैर फि सलने से पानी में गिर गया।

11 Sep 01:20 AM

ताजिये निकाल इमाम हुसैन की शहादत को किया याद

इस्लाम के पैगंबर हजरत इमाम हुसैन की शहादत की याद में मंगलवार को बूंदी शहर में ताजियों का जुलूस निकाला। जुलूस दो जगहों से रवाना हुआ।

10 Sep 01:10 AM

दहेलवाल मेले में आने मवेशी, मेले के टेण्डर हुए निरस्त

दहेलवाल महाराज के मेले में मवेशियों का आना शुरू हो गया है। मेला प्रांगण में घोड़े, ऊंट आना शुरू हो गया है। वहीं मवेशियो के लिए विभिन्न प्रकार के श्रृंगार की दूकाने सहित भोजन चाय पानी की दूकाने लग चुकी है। मेले में अभी तक पालिका की ओर से कोई व्यवस्था नहीं हो पाई है।

09 Sep 00:20 AM

तेजाजी के थानकों पर दर्शनों के लिए उमड़े श्रद्धालु

बूंदी शहर सहित जिले में रविवार को तेजा दशमी का पर्व धूमधाम से मनाया गया। गांवों में वीर तेजाजी के थानकों पर दर्शनों के लिए सुबह से ही श्रद्धालुओं की भीड़ लग गई। यहां श्रद्धालुओं ने पूजा कर मन्नतें मांगी एवं खुशहाली की कामना की।

08 Sep 01:10 AM

विचारों व संस्कारों में शुद्धि आवश्यक: शास्त्री

चौगान जैन मंदिर आश्रम में चल रहे दसलक्षण पर्व के चौथे दिन रात्रि में उत्तम शौच धर्म के महत्व पर प्रकाश डालते हुए प. रोहित जैन शास्त्री ने कहा कि जो मिला उसी में संतोष करना एवं अभिलाषाओं को शांत करना ही उत्तम शौच धर्म है।

07 Sep 01:20 AM

मन में सरलता का भाव रखना ही उत्तम आर्जव धर्म : शास्त्री

चौगान जैन मंदिर आश्रम में चल रहे दशलक्षण पर्व के तीसरे दिन उत्तम आर्जव धर्म पर प्रवचन देते हुए पं. रोहित जैन शास्त्री ने कहा कि मन में सरलता का भाव रखना ही उत्तम आर्जव धर्म है।

06 Sep 01:20 AM

गंगा सागर बांध में मिली लाश

कस्बे के डेलपुरा रोड स्थित गंगासागर बांध में गुरूवार शाम को एक लाश मिली। सूचना पर पुलिस मय जाप्ते के साथ मौके पर पहुंची और लाश को बांध के पानी से बाहर निकाला।

05 Sep 01:25 AM

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दम्पती की मौत

कापरेन कस्बे में बुधवार सुबह कोटा-दौसा मेगा हाईवे पर पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक ने बाइक सवार दम्पती को टक्कर मार दी। जिससे हादसे में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में घायलों को 108 एम्बुलेंस से कापरेन अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया। पति को कोटा रैफर किया, लेकिन रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया।

04 Sep 01:20 AM