Dainik Navajyoti Logo
Sunday 21st of July 2019

स्पीड ब्रेकर की मांग को लेकर महिलाओं ने लगाया जाम

कस्बे के टोडापोल से अगढ़ के वीर हनुमान तक जाने वाली सीसी सड़क पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग को लेकर गुरूवार को वार्ड की महिलाओं ने कांटों की बाड़ लगा कर जाम लगा दिया। बाद में जाम की सूचना पर पुलिस थाने से एसआई मोहनलाल मौके पर पहुंचे और महिलाओं से समझाइश की।

18 Jul 01:05 AM

केले से भरा ट्रक पलटा, सड़क पर बिखरे केले

पुलिस थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 27 के बुधपुरा हाइवे पर बुधवार को दो अलग-अलग जगहों पर हुए हादसों में दो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गए। जिनमें से ट्रक चालक को 108 एम्बुलेन्स से पैर में फ्रेक्चर होने पर कोटा ले जाना पड़ा।

17 Jul 01:05 AM

जलदाय विभाग की पाइप लाइनों पर लोगों ने जताया रोष

जलदाय विभाग की ओर से देई में पेयजल वितरण के लिए बिछाई जा रही पाइप लाइनों में प्लास्टिक की पाइप लाइने डालने पर लोगों ने रोष जताया।

16 Jul 01:20 AM

बारिश नहीं होने से किसानों की फसलें सूखने की कगार पर

गुडली क्षेत्र में बारिश न होने से किसानों की फसलें सूखने की कगार पर हैं। क्षेत्र में कई दिनों से बारिश न होने से किसानों को नुकसान हो रहा है।

15 Jul 00:45 AM

एक सप्ताह में नहीं बरसे मेघ तो सूख जाएगी धरतीपुत्र की मेहनत

क्षेत्र में धरतीपुत्र इन्द्रदेव की मेहरबानी के सहारे ही अपना जीवन बिताते है। इसी उम्मीद के साथ किसानों ने अच्छी बारिश के बाद खरीफ की फसल की बुआई कर दी, लेकिन एक सप्ताह से मेघों की बेरूखी से अब किसानों की चिन्ता बढ़ने लगी है। जिले में खरीफ फसल की करीब 2 लाख हैक्टेयर में बुवाई हुई है।

14 Jul 00:50 AM

भाभी की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, रिमांड पर सांैपा

थाना क्षेत्र के सालरिया गांव निवासी बिसरा बाई गुर्जर की कोटा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी देवर को बूंदी टनल के पास से दबोच लिया।

13 Jul 01:15 AM

सरस्वती सीनियर स्कूल में बाल वाहिनियों के नियम हवा, स्कूल के पास खेल मैदान तक नहीं

नगर के विजय नगर में स्थित सरस्वती सीनियर सैकंडरी स्कूल में शिक्षा विभाग के नियमों को ताक पर रखकर स्कूल का संचालन किया जा रहा है। इस स्कूल में बच्चों को लाने ले जाने वाले वाहनों में नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

12 Jul 01:15 AM

आनन्दपाल गिरोह के सदस्य समेत तीन बदमाश दबोचे, हथियार बरामद

जिला विशेष शाखा झालावाड़ व बकानी पुलिस की स्पेशल टीम ने नाकाबन्दी के दौरान गुरूवार को कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को 6 अवैध हथियारों, 3 जिन्दा कारतूस सहित गिरफ्तार किया।

11 Jul 01:20 AM

284 गांव में मिलेगी पेयजल संकट से निजात

दशकों से पेयजल संकट से जूझ रहे क्षेत्र के बाशिंदों को बड़ी राहत मिली है। सरकार द्वारा बुधवार को विधानसभा में पेश किए राज्य के बजट में दशकों से पेयजल संकट से जूझ रहे हिण्डोली नैनवां क्षेत्र के बाशिंदों की पेयजल समस्या को मुख्य रूप से दृष्टिगत रखते हुए संभल से हिंडोली नैनवां के 284 गांव मजरे व ढाणियों तक पेयजल पहुंचाने के लिए साढे 600 करोड रुपए के प्रोजेक्ट को बजट में मंजूरी दी गई।

10 Jul 01:30 AM

3 दिन से लापता व्यक्ति का जंगल में मिला शव

हिण्डोली थाना क्षेत्र के ग्राम उमर के पास जंगल में गांव के ही बाबूलाल पुत्र धन्नालाल 55 वर्ष का शव मिलने से आसपास सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक बाबूलाल पिछले तीन दिनों से घर से लापता था।

09 Jul 01:20 AM