Dainik Navajyoti Logo
Sunday 15th of September 2019
चितोडगढ़

नए रंग-रूप के साथ आई शाही रेलगाड़ी

चित्तौड़गढ़। देशी-विदेशी पर्यटकों को शाही जीवन शैली जैसा अनूठा अनुभव देने वाली एवं पांच सितारा होटलों जैसी सुविधाओं से परिपूर्ण भारतीय रेल और राजस्थान पर्यटन विकास निगम द्वारा संयुक्त रूप से चलाई जा रही विश्व प्रसिद्ध पैलेस आॅन व्हील्स अपने नए रंगरूप और साज-सज्जा से शुक्रवार को इस सीजन में पहली बार अपरान्ह ं देशी-विदेशी पर्यटकों को लेकर चितौड़गढ़ पहुंची।

06 Sep 22:45 PM

छोटीसादड़ी में 1 घंटे में 2 इंच बारिश

छोटीसादड़ी। इलाके में शुक्रवार को एक बार फिर झमाझम बारिश ने नदी नाले उफान पर ला दिए। सुबह से तेज गर्मी और उमस से लोग परेशान थे।

06 Sep 22:25 PM

आकाशीय बिजली गिरने से 9 भैसों की मौत,दो गाय घायल

बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से पहाड़ी क्षेत्र में चर रही 9 भैंसों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 गाय झुलस गई।

06 Sep 22:05 PM

गार्ड को बंधक बना एटीएम से लूटे 30.57 लाख रुपए

अज्ञात लुटेरों ने गंगरार उपखण्ड में चित्तौड़ राजमार्ग स्थित स्टेट बैंक आॅफ इंडिया के एटीएम पर तैनात गार्ड को बंधक बना एक मशीन से 30.57 लाख रुपए भरी कैश ट्रे लूट ले गए, जबकि दूसरी मशीन में भरे 30 लाख रुपए बच गए।

01 Sep 10:50 AM

गंगरार हाइवे पर एटीएम को लूटा, 30 लाख रुपये से अधिक थी राशि

सुबह सूचना पर मौके पर पुलिस ने गार्ड के हाथ-पैर खोले। मिली जानकारी के मुताबिक लूटे गये एटीएम में 30 लाख रुपये से अधिक राशि थी।

31 Aug 16:30 PM

देह व्यापार के मामले में पांच युवतियां और एक युवक गिरफ्तार

राजस्थान में चित्तौडग़ढ़ जिले की मंडफिया क्षेत्र में दो गेस्ट हाउसों से देह व्यापार के मामले में पांच युवतियां एवं एक युवक को गिरफ्तार किया है।

21 Aug 16:30 PM

आंखों में मिर्ची डालकर साठ लाख रुपए की लूट

राजस्थान के चित्त्तौडग़ढ शहर में पूर्वाह्न एटीएम कर्मचारी के आंखों में मिर्ची डालकर करीब साठ लाख रुपए लूट लेने का मामला सामने आया है।

03 Aug 16:15 PM

महात्मा गांधी की 150वें जयन्ती के उपलक्ष्य में निकाली संदेश यात्रा

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150वें जयन्ती वर्ष के उपलक्ष्य में चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय पर निकली विशाल गांधी संदेश यात्रा ने महात्मा गांधी के संदेशों का ज्वार उमड़ा दिया।

12 Jul 15:50 PM

भीषण गर्मी व थकान से निढाल हुए कांग्रेस प्रत्याशी व मंत्री

चित्तौड़गढ़। लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान में केवल चार दिन शेष रह गए हैं, लेकिन कम समय रह जाने के बावजूद चित्तौड़गढ़ संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी एवं सहकारिता मंत्री के विश्राम करने के फोटो वायरल हो गए।

24 Apr 22:30 PM

ट्रेलर के बस से टकराने पर 3 यात्रियों की मौत

राजस्थान में चित्तौडग़ढ़ जिले के शम्भूपुरा थाना क्षेत्र में आज सुबह ट्रेलर एवं बस की टक्कर में दो महिलाओं सहित तीन यात्रियों की मौत हो गई जबकि अन्य तेरह यात्री घायल हो गए।

07 Apr 14:35 PM