Dainik Navajyoti Logo
Sunday 15th of September 2019
झालावाड

8 साल पहले मरे व्यक्ति को सीट बेल्ट नहीं लगाने को लेकर भेजा गया नोटिस

झालावाड़ जिले में आरटीओ ने डाक से 11 सितंबर को 8 साल पहले मरे हुए एक व्यक्ति का लाइसेंस निलंबित करने का अनुसंशा पत्र उनके पते पर भेजा। पत्र में उनके लाइसेंस का निलंबन करने की अनुसंशा की जानकारी देते हुए लाइसेंस की मूल प्रति के साथ 23 सितंबर को जिला परिवहन कार्यालय में बुलाया।

15 Sep 18:45 PM

आसमां भी रोया गणपति की विदाई में

अनंत चतुर्दशी के मौके पर झालावाड़ शहर में झांकियों का जुलूस बड़ी ही धूमधाम से निकाला गया। जुलूस की शुरूआत झालावाड़ के बस स्टैंड से हुई।

12 Sep 01:35 AM

जिला कलक्टर ने पहल का लिया फीडबेक

शिक्षा विभाग के समन्वय से राउमावि नवीन भवन झालावाड़ में चल रहे प्रतियोगी परीक्षाओं की नि:शुल्क क्लासेज पहल का जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने बुधवार को निरीक्षण कर सभी विद्यार्थियों व शिक्षकों से कोचिंग में बेहतर अध्ययन एवं प्रबंधन व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए सुझाव व फ ीडबेक लिए।

11 Sep 01:25 AM

चिकित्सक के अभाव में उपचार को तरसे मरीज

चौमहला के समीप कुण्डला गांव के राजकीय आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में तीन माह से चिकित्सक नहीं होने से ग्रामीणों को परेशानी हो रही है। जिससे मजबूरन बीमारों को इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। इस समय मौसमी बीमारियां चल रही है, ऐसे में चिकित्सक नहीं होना परेशानी का सबब बनता जा रहा है।

10 Sep 01:10 AM

जलझूलनी एकादशी पर्व उत्साह से मनाया

शहर में जलझूलनी एकादशमी के पावन पर्व पर सोमवार को डोल ग्यारस का उत्सव हर्षोउल्लास के साथ मनाया। इस पावन अवसर पर सुबह से ही मन्दिरों पर दर्शन करने वाले श्रद्धालु भक्त महिलाएं पुरूषों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

09 Sep 00:20 AM

बारिश से रेल यातायात रहा ठप्प

झालावाड़ जिले के चौमहला की समीप तलवाली स्टेशन के पास रेल पटरियों पर बरसात का पानी आ जाने से करीब एक घण्टे तक कोटा नागदा खण्ड पर रेल यातायात ठप्प रहा। जिस कारण बीकानेर बिलासपुर ट्रेन एक घण्टा व पार्सल ट्रेन सवा दो घण्टे चौमहला स्टेशन पर खड़ी रही।

09 Sep 11:50 AM

थानकों पर लगे मेले, गूंजे अलगोजे

झालावाड़ समेत जिलेभर में मरुधरा के लोक कल्याणक देवता तेजाजी महाराज का जन्मोत्सव पर्व रविवार को उत्साह के साथ मनाया। कई जगहों पर मेले आयोजित हुए।

08 Sep 01:10 AM

अवैध संबंध बने हत्या का कारण

जावर थाना क्षेत्र के बरूबेह गांव में मिले नर कंकाल के मामले की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी कृष्णा व भतीजे मुकेश को दबोच लिया। दोनों के बीच अवैध संबंध ही युवक की हत्या का कारण बना।

07 Sep 01:20 AM

जिला न्यायाधीश ने जिला कारागृह का किया निरीक्षण

राष्टÑीय विधिक सेवा प्राधिकरण एवं राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर के निर्देशानुसार कार्यवाहक अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण प्रीति नायक अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश झालावाड़ ने जिला कारागृह झालावाड़ का निरीक्षण किया।

06 Sep 01:20 AM

बालक ने टंकी से कूदकर की आत्महत्या

झालावाड़ में एक बालक ने पानी की टंकी से कूदकर गुरूवार को आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पहले उसने अपने दोस्त को फोन किया और कहा कि मेरे घर वालों को कह देना कि मैं टंकी से कूद रहा हूं।

05 Sep 01:25 AM