Dainik Navajyoti Logo
Sunday 15th of September 2019
बारां

आर्मी का ट्रक खाल में गिरा

हरनावदाशाहजी मनोहरथाना मार्ग खाल पर बनी रपट को पार करते समय गुरूवार को आर्मी का ट्रक पलट गया। क्षैत्र व कस्बे में गुरुवार को हुई झमाझम बारिश से नदी नाले उफान पर है।

12 Sep 01:30 AM

बारां: आर्मी का ट्रक पानी में गिरा, जेसीबी से निकालने के प्रयास जारी

मनोहरथाना की ओर से आ रहा था ट्रक। हरनावदाशाहजी मनोहरथाना मार्ग पर स्थित पुलिया पार करते वक्त हादसा हुआ।

12 Sep 18:05 PM

मातमी धुनों पर निकाले ताजिये

शहर में बुधवार को मोहम्मद साहब के नवासे इमाम हुसैन की शहादत की याद में शहर या अली-या हुसैन से गंूज उठा। सभी समाज की पंचायत के ताजिए अपने-अपने इमाम बाड़े से उठाए गए।

11 Sep 01:20 AM

हाईवे पर पलटा ट्रक, दो जने घायल

नेशनल हाईवे 27 घाटी क्षेत्र स्थित पिंडा से लिखो के मोड़ पर रविंद्र पुत्र सीताराम किरण (28) व मनीष मेहता निवासी पाजनटोरी केलवाड़ा जाते समय उल्टी आने से मोटरसाईकिल खड़ी कर रुक गए, इसी दौरान यहां बेकाबू ट्रक उनके पास आने से उन्होंने भागकर जान बचाई। दुर्घटना में दो जने घायल हुए।

10 Sep 01:10 AM

पुलिस अभिरक्षा में मौत का मामला, कलेक्टर, एसपी ने करवाई रिपोर्ट दर्ज

मांगरोल पुलिस थानान्तर्गत ग्राम रावल-जावल के गिर्राज सुमन की पुलिस अभिरक्षा में हुई मौत के प्रकरण में मांगों पर सहमति बनने के बाद पांच दिन बाद मृतक गिर्राज का अंतिम संस्कार पुलिस की मौजूदगी में कर दिया गया।

10 Sep 10:30 AM

देव विमान यात्रा में उमड़ा श्रद्धा का समन्दर

शहर में सोमवार को डोल शोभायात्रा धूमधाम से निकाली। हाडौती के प्रसिद्ध डोल मेले का शुभारंभ संतों की उपस्थिति में विधिवत पूजन व वैदिक मंत्रोच्चार के साथ हुआ। शहर में देव विमानों की शोभायात्रा निकाली गई।

09 Sep 00:20 AM

तेजाजी के थानकों पर उमड़े भक्त

जिलेभर में तेजादशमी का पर्व धूमधाम से मनाया गया। शहर में डोल तालाब की पाल स्थित तेजाजी थानक पर श्रद्धालुओं ने मत्था टेका और मनोकामना रखी।

08 Sep 01:10 AM

बंद रहा मांगरोल, धरना-प्रदर्शन जारी

थानान्तर्गत निकट ग्राम रावल-जावल के युवक गिर्राज सुमन की पुलिस हिरासत में जहर खाने के बाद हुई मौत के विरोध में शनिवार को मांगरोल कस्बा पूर्ण और शांतिपूर्ण बंद रहा। वहीं परिजनों के रोष के चलते चौथे दिन भी शव का अंतिम संस्कार नहीं हो सका।

07 Sep 01:15 AM

थानाधिकारी समेत 3 सस्पेंड, थाने का पूरा स्टाफ लाइन हाजिर

मांगरोल पुलिस थानान्तर्गत गत बुधवार को पुलिस अभिरक्षा में युवक के जहर प्रकरण के बाद हुई मौत के मामले में जिला कलक्टर इन्द्रजीत सिंह एवं जिला पुलिस अधीक्षक किशोरीलाल मीणा ने मांगरोल पहुंचकर तहसील कार्यालय में मृतक के परिजनों व भाजपा के नेताओं से वार्ता की। बाद में इस प्रकरण में थाना धिकारी पर भी कार्रवाई करते हुए 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड और 25 को लाइन हाजिर कर दिया।

06 Sep 01:20 AM

मरीज के परिजन ने डॉक्टर को मारा थप्पड़, डॉक्टरों ने किया घेराव

जिला अस्पताल बारां के फि मेल मेडिकल वार्ड में भर्ती विवाहिता की मृत्यु होने पर आक्रोशित परिजनों ने डॉक्टर से अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी। जिससे थोड़ी देर के लिए अस्पताल में हंगामा हो गया। सभी चिकित्सकों व नर्सिंग कर्मियों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अस्पताल में पुलिस चौकी का घेराव किया और कार्य का बहिष्कार दिया।

05 Sep 01:30 AM