Dainik Navajyoti Logo
Sunday 15th of September 2019
भरतपुर

भरतपुर कलक्ट्रेट में आत्मदाह का प्रयास, कलेक्टर आरुषि मलिक ने दिलाया सहयोग का भरोसा

प्रत्येक महीने के दूसरे गुरुवार को जिला मुख्यालय पर होने वाली जनसुनवाई के बाद पूंठ निवासी कमला देवी पत्नी भगवान सिंह ने कलेक्ट्रेट परिसर में आत्मदाह का प्रयास किया। उसके शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़का हुआ था।

13 Sep 10:10 AM

बिजली के खंभों पर नाम लिखकर शौचालय का फोटो बताया और उठा लिया भुगतान

शौचालय निर्माण में अनियमितताएं पाए जाने पर जिला कलक्टर ने कामां नगर पालिका अध्यक्ष गीता शर्मा, तत्कालीन अधिशासी अधिकारी श्याम बिहारी गोयल व रविंद्र सिंह, कनिष्ठ अभियंता राजेश चौधरी सहित छह ठेकेदारों के खिलाफ पुलिस में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं।

12 Sep 10:35 AM

भरतपुर के मेडिकल कॉलेज में रैगिंग का मामला, फोटो वायरल

मेडिकल कॉलेज में दो दिन पहले बिना अनुमति के देर रात में डीजे पर डांस कर शोरगुल करने पर एमबीबीएस कर रहे 100 छात्रों को 30 दिन के लिए ससपेंड कर दिया गया था।

09 Sep 14:30 PM

कोर्ट के आदेश पर जिला कलेक्टर की कार कुर्क

भरतपुर में गुरुवार को कोर्ट के एक आदेश के बाद जिला कलेक्टर की कार और जिला परिषद के फर्नीचर को कोर्ट के सेल अमीन ने कुर्क कर लिया। जिला प्रशासन द्वारा खोखर गांव निवासी महिला चंचल शर्मा को जिला ग्राम रोजगार सहायक पद पर नियुक्ति देने के अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेशों की अवहेलना के बाद यह कार्यवाही की गई।

29 Aug 18:10 PM

छात्रसंघ चुनाव में किसने कहां लहराया जीत का परचम

राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में लगातार चौथी बार निर्दलीय प्रत्याशी ने अध्यक्ष पद पर बाजी मारी है। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की बागी व निर्दलीय प्रत्याशी पूजा वर्मा अध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुई है।

28 Aug 14:40 PM

विधायक जोगेंद्र अवाना की भरतपुर राजवंश पर टिप्पणी निंदनीय, माफी मांगें: नेमसिंह

नदबई विधानसभा क्षेत्र से बसपा विधायक जोगेंद्र सिंह अवाना द्वारा भरतपुर राजवंश के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर विरोध का स्वर तेज हो चुका है। विधायक के बयान के बाद बुधवार को जाट नेताओं ने फरमान जारी किया है कि उन्हें विधानसभा के किसी भी गांव में घुसने नहीं दिया जाए।

21 Aug 14:00 PM

Video: 'स्कूल प्रबंधन की लापरवाही से चली गई छात्र की आंखों की रोशनी'

निजी स्कूल की लापरवाही के चलते सात वर्षीय बच्चे की आंखों की रौशनी चली गई। बच्चे का ईलाज दिल्ली स्थित आल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल एंड साइंस अस्पताल में चल रहा।

16 Aug 16:15 PM

दलित महिला ने कथित पुलिस पिटाई के बाद की आत्महत्या

राजस्थान के भरतपुर में एक दलित महिला ने कथित पुलिस पिटाई के बाद आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है।

06 Aug 15:40 PM

भरतपुर: कच्छाधारी गिरोह के 7 खूंखार बदमाशों को किया गिरफ्तार

भरतपुर पुलिस ने उत्तरप्रदेश पुलिस के सहयोग से अंतरराज्यीय कच्छाधारी गिरोह के सात खूंखार बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

31 Jul 10:25 AM

भरतपुर: लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने की युवक की हत्या

भरतपुर जिले के चिकसाना थाना क्षेत्र के नगला भंवरा गांव में गत रात्रि लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने एक युवक को गोली मार कर हत्या कर दी।

19 Jul 16:30 PM