Dainik Navajyoti Logo
Sunday 15th of September 2019
जैसलमेर

दर्ज प्रकरणों का प्राथमिकता से निस्तारण करें : मेहता

जिला कलक्टर नमित मेहता ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि दर्ज प्रकरणों का प्राथमिकता से निस्तारण कर परिवादियों को समय पर राहत पहुंचावें। ताकि इस उच्च स्तरीय फोर्म के प्रति लोगों का विश्वास बढ़े।

12 Sep 01:30 AM

जिला स्तरीय जनसुनवाई में मेहता ने धैर्य से सुनी लोगों की परिवेदनाएं

जिला कलक्टर नमित मेहता ने जिला स्तरीय जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान लोगों की धैर्य के साथ परिवेदनाएं सुनी और संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे इन परिवेदनाओं में प्राथमिकता से कार्यवाही करते हुए संबंधित को राहत पहुंचावें।

12 Sep 01:30 AM

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती समारोह आमजन की भागीदारी सुनिश्चित करें : शर्मा

जिला मुख्यालय पर राष्ट्रपिता महात्मागांधी की 150 वीं जयंती वर्ष के अन्तर्गत रविवार, 15 सितम्बर से 17 सितम्बर तक तीन दिवसीय जिला स्तरीय समारोह आयोजित किया जाएगा। इस दौरान विविध कार्यक्रमों के जरिए गांधीजी के जीवन दर्षन को जीवन्त किया जाएगा।

12 Sep 01:25 AM

लोक परिवहन की बस व सफारी वाहन के बीच आमने-सामने की भिडंत में 7 की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर बुधवार की शाम लोक परिवहन की बस व सफारी वाहन के बीच आमने-सामने की भींड़त होने से सफारी वाहन में सवार 6 लोगों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बस में सवार कुछ लोग घायल हो गए। घायलों को तुरंत रामदेवरा व पोकरण ले जाया गया। जहां पर उनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है।

11 Sep 02:10 AM

अवैध डोडा पोस्त एवं अफीम बेचते दो गिरफ्तार

जैसलमेर में आये दिन अवैध डोडा पोस्त एवं अफीम की तस्करी एवं बिक्री की सुचनाएं मिलने एवं मादक पदार्थो की तस्करी व अवैध बिक्री पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक जैसलमेर डॉ. किरन कंग के आदेशानुसार जिले में विशेष अभियान शुरू किया गया।

11 Sep 01:00 AM

गांधी जयंती के सभी कार्यक्रम गरिमामय ढंग से आयोजित करें : मेहता

जिला मुख्यालय पर राष्ट्रपिता महात्मागांधी की 150 वीं जयंती वर्ष के अन्तर्गत रविवार से तीन दिवसीय जिला स्तरीय समारोह आयोजित किया जाएगा। इस दौरान विविध कार्यक्रमों के जरीये गांधीजी के जीवन दर्शन को जीवंत किया जाएगा।

11 Sep 00:55 AM

सीमा की सुरक्षा करने वाले जवानों ने अपने निजी खर्चे से की रामदेवरा में जातरूओं की सेवा

हर साल की भांति इस साल भी बीएसएफ पोकरण की ओर से पोकरण रोड पर निशुल्क दवाइयां, ठंडे पानी और प्रसादी के रूप में भंडारे का आयोजन 20 दिन तक किया गया।

08 Sep 00:50 AM

मुख्यमंत्री ने पूर्व विधायक कल्ला की कुशलक्षेम पूछी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जैसलमेर की यात्रा के दौरान रविवार को पूर्व विधायक गोवर्द्धन कल्ला के निवास पर जाकर उनकी कुशलक्षेम पूछी। उन्होंने कल्ला को दिए जा रहे उपचार की जानकारी ली एवं ईश्वर से उनके स्वस्थ होने की कामना की।

08 Sep 23:50 PM

पोकरण में सुरक्षा को धता बताकर सीएम गहलोत के पास सेल्फी लेने पहुंचा युवक

क्षेत्र में शनिवार को रामदेवरा दौरे पर आये सीएम अशोक गहलोत के हेलीकॉप्टर के पास एक युवक सारे सुरक्षा नियमों को धता बताते हुए सीएम के साथ सेल्फी खिंचवाने पहुंच गया। इतना ही नही सीएम के पास युवक करीब 5 मिनट तक खड़ा रहा।

07 Sep 01:20 AM

रामदेवरा में मुख्यमंत्री ने बाबा की समाधि पर की पूजा अर्चना

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार को जैसलमेर जिले के रामदेवरा मन्दिर पहुंचे और वहां बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन एवं पूजा अर्चना कर प्रदेश में खुषहाली और अमन चैन की कामना की।

07 Sep 01:10 AM