Dainik Navajyoti Logo
Sunday 15th of September 2019
जालोर

जिले में मतदान सत्यापन कार्य में गति लाएं : कलक्टर

जिला कलक्टर महेन्द्र सोनी ने सम्पर्क समाधान शिविर में वीसी के माध्यम से जिले के सभी उपखण्ड अधिकारियों से जिले में चलाए जा रहे मतदाता सत्यापन कार्य की प्रगति की जानकारी लेते हुए कहा कि वे अपने अधीनस्थ सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारियों,....

12 Sep 01:00 AM

जिला स्तरीय सम्पर्क समाधान शिविर में जिला कलक्टर ने सुनी परिवेदनाएं

जिला कलक्टर महेन्द्र सोनी ने गुरूवार को भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केन्द्र में जिला स्तरीय सम्पर्क समाधान शिविर में आमजन की परिवेदनाओं की सुनवाई की तथा सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे प्रस्तुत मामलों का तत्परता से निराकरण कर आमजन को राहत प्रदान करे।

12 Sep 01:55 AM

जिले के चार उपखंडों में अब तक हुई औसत से ज्यादा बारिश, किसानों के चेहरों पर छाई खुशी

शहर सहित जिले भर में इस बार मानसून देरी से ही सही, पर नियमित रूप से सक्रिय रहा है। इसके चलते जिले के चार उपखंड क्षेत्रों में इस बार औसत से अधिक बारिश हुई है। नियमित रूप से हो रही बारिश के चलते किसानों के चेहरों पर भी खुशी नजर आ रही है।

11 Sep 01:15 AM

रात्रि चौपाल में जिला कलक्टर ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी व समाधान का दिया आश्वासन

निकटवर्ती ग्राम पंचायत भारजा के भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केन्द्र में जिला कलक्टर सुरेन्द्रकुमार सोलंकी की अध्यक्षता में रात्रि चोपाल का आयोजन किया गया। जिला कलक्टर ने रात्रि चौपाल में ग्रामीणो की समस्याए सुनी व समस्या समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

07 Sep 00:50 AM

राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत

पिंडवाड़ा-झाड़ोली के निकटवर्ती राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित परलाई पाजरापोल गौशाला के सामने तीव्र गति से आ रही एक कार ने मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति को टक्टर मार दी, दुर्घटना में बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई तथा बाइक में भी आग लग गई।

06 Sep 02:15 AM

जीप बाइक की भीषण टक्कर में एक युवक की दर्दनाक मौत, दो गंभीर घायल

सायला थाना क्षेत्र के दूदवा ग्राम में आलवाड़ा दूदवा रोड पर बाइक व जीप की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। जिसमें बाइक चालक की दर्दनाक मौत हो गई।

06 Sep 02:05 AM

अनियंत्रित होकर कार गिरी खड्डे में गुजरात निवासी युवक की मौके पर मौत

षैत्र के पलादर गांव की सरहद पर एक स्वीफ्ट कार अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार बन गई। लोगों द्वारा पुलिस थाना सांचौर को सूचना दी गई।

04 Sep 02:20 AM

शहर में यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए कलक्टर ने अधिकारियों को दी सख्त हिदायत

कलक्टर महेन्द्र सोनी ने कहा कि जिला यातायात प्रबंधन समिति की बैठक के बाद परिवहन, पुलिस एवं नगरीय निकायों के अधिकारी सतत् रूप से बैठक के निर्णयों की क्रियान्विति के लिए कार्य करें तथा फिर तीन माह के अन्तरात से होने वाली आगामी बैठक में की गई प्रगति से अवगत करवायें तभी बैठक की सार्थकता सिद्ध हो सकेगी।

04 Sep 01:00 AM

अन्नदाता खेती के माध्यम से कर रहे की देश सच्ची सेवा : पटेल

जालोर-सिरोही लोकसभा सांसद देवजी पटेल ने मंगलवार को खेतेश्वर जन्म स्थली बिजरोल खेडा में ब्रह्म ऋषि खेताराम महाराज के दर्शन किए एवं कृषि विज्ञान केन्द्र जालोर द्वारा बिजरोल खेडा में जल शक्ति अभियान के तहत आयोजित किसान मेले में शिरकत कर किसानों को संबोधित किया।

03 Sep 02:10 AM

पिंडवाड़ा में एक दर्जन मोटर साइकिल बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

सिरोही जिला पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीना के निर्देशन में संपति संबंधी अपराधों की धरपकड़ हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत पिंडवाडा पुलिस थाना द्वारा 12 मोटरसाइकिल सहित दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफ लता प्राप्त हासिल की है।

31 Aug 01:50 AM