Dainik Navajyoti Logo
Sunday 21st of July 2019

झुंझुनूं में कांग्रेस की हार पर नेतराम लालपुरिया ने दिया इस्तीफा

राजस्थान में झुंझुनूं लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी श्रवणकुमार की करारी हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुये जिला कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नेतराम लालपुरिया ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

24 May 15:10 PM

झुंझुनूं नगर परिषद आयुक्त व पार्षद एक लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

झुंझुनू में जयपुर एसीबी की टीम ने कार्यवाही करते हुए। नगर परिषद झुंझुनूं के पार्षद मनोज एवं कमिश्नर नगर परिषद झुंझुनू विनय पाल सिंह को 1लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

24 May 14:20 PM

यात्री डेबिट-क्रेडिट कार्ड से ले सकेंगे रोडवेज बसों में टिकट

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की बसों में अब यात्री डेबिट और क्रेडिट कार्ड से भी टिकट ले सकेंगे।

21 May 15:40 PM

सगाई की रस्म के साथ हो गई शादी, बिना दहेज ले गए दुल्हन

अपनी शादी में दूल्हा-दुल्हन पल.पल की खबर रखते हैं। बारातियों को भी पता होता है कि कब बारात पहुंचेगी। कब फेरे व अन्य रस्में होंगी, मगर इस शादी में हर कोई इन सबसे अनजान था।

22 Apr 10:00 AM

केन्द्र सरकार जुमलेबाज, लोकतंत्र के लिए कांग्रेस को विजयी बनाएं: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आमजन का आह्वान किया है कि देश में प्रेम, भाईचारा कायम रखने व लोकतंत्र को बचाने के लिए कांग्रेस को विजयी बनाएं तथा देश में नफरत फैलाने वाली भाजपा को उखाड़ फैकें।

12 Apr 10:20 AM

नियमितीकरण की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को दिया ज्ञापन

वर्षों तक अल्प मानदेय पर कार्य कर चुके कम्प्यूटर शिक्षक जो गत भाजपा सरकार ने 30 अप्रैल 2014 से 4500 को बेरोजगार कर दिया था तथा 2000 विद्यालयों मे कोर्डिनेटर कम कम्प्यूटर शिक्षक लगे 400 कम्प्युटर शिक्षकों को वर्तमान सरकार ने एक मार्च से हटा दिया है।

08 Apr 14:45 PM

भाजपा में केवल मोदी और अमित शाह की मनमानी चल रही है: अशोक गहलोत

देश में वर्तमान भाजपा की सरकार के चलते लोकतंत्र खतरे में है क्योंकि भाजपा में केवल मोदी और अमित शाह जैसे दो लोंगो की मनमानी चल रही है।

08 Apr 10:55 AM

व्यापारी को पिस्तौल दिखाकर दो लाख रुपये लूटे, बदमाश फरार

जिले के खेतड़ी नगर थानान्तर्गत बुधवार की रात्रि को ग्राम बड़ाऊ के एक व्यापारी व उसके दो पुत्रो को दो मोटरसाईकिलो पर सवार होकर आये पांच जनो ने पिस्तोल दिखा कर दो लाख रूपये लूट फरार हो गये।

05 Apr 15:35 PM