Dainik Navajyoti Logo
Sunday 15th of September 2019
जोधपुर

रोडवेज बस में परिवार के 4 से 6 यात्री एकसाथ यात्रा करने करेंगे तो मिलेगी छूट

रोडवेज प्रबंधन ने घाटे में डूबते निगम बेडे व दूर होते यात्री भार को आकर्षित करने के लिए ग्रुप यात्रा स्कीम निकाली है। इसके तहत यात्री भाड़े में छूट देने का प्रावधान किया गया है। रोडवेज की ग्रुप यात्रा योजना एक दिन पहले बुधवार से लागू कर दी गई है।

12 Sep 02:20 AM

अतिरिक्त सोलिसिटर जनरल ने कहा, गिरफ्तारी पर रोक के अंतरिम आदेश को एन्जाय कर रहे वाड्रा व साथी

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के जवांई और पार्टी की महासचिव प्रियंका वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा और उनकी माता मौरीन वाड्रा से जुड़ी कंपनी स्काई लाइट प्राइवेट हॉस्पिटेलिटी की ओर से दायर अपराधिक याचिका पर गुरूवार को फि र अंतिम बहस शुरू नहीं हो सकीं।

12 Sep 02:15 AM

नाकाबंदी के दौरान पकड़ा गया 35 लाख की अवैध शराब से भरा ट्रक

महानगर की राजीव गांधी नगर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान अवैध शराब से भरा एक ट्रक पकड़ा है। उसमें से अंग्रेजी शराब से भरी 690 पेटियां बरामद की गई है। साथ ही चालक को गिरफ्तार किया गया है। बरामद शराब की अनुमानित कीमत करीब 35 लाख रुपए बताई गई है।

12 Sep 02:10 AM

नवजीवन क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी : 96 लाख की धोखाधड़ी का आरोप

शहर में कॉपरेटिव सोसाटियां चलाने वाले लोग भोलेभाले लोगों को ठगी का शिकार बनाने पर तुले है। इस बार नवजीवन के्रडिट कॉपरेटिव सोसायटी के खिलाफ 96 लाख की धोखाधड़ी का प्रकरण सामने आया है।

12 Sep 02:10 AM

आसाराम की ओर से पेश सजा स्थगन व जमानत आवेदन पर सुनवाई आज

जोधपुर सेंट्रल जेल में अपने ही आश्रम की शिष्या के साथ यौन दुराचारके आरोप में शेष प्राकृतिक जीवन के लिए आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम ने एक बार फिर से अपनी जमानत के लिए प्रयास शुरू कर दिया।

12 Sep 02:05 AM

पटवारी 5 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने पारिवारिक कृषि भूमि की तरमीम करने संबंधी तहसीलदार के आदेश की पालना कराने के बदले पांच हजार रुपए रिश्वत लेते तिंवरी के रामपुरा भाटियान पटवारी को बुधवार रात रंगे हाथों गिरफ्तार किया। उसने मथानिया के सरकारी आवास में यह रिश्वत ली।

11 Sep 02:40 AM

पुलिस दल पर हमला, एएसआई को पहुंची चोट

25 जुलाई को एक मामले की जांच में गई पुलिस की टीम पर हमला करने, मारपीट करने व सरकारी जीप को क्षतिग्रस्त कर राजकार्य में बाधा डालने के पांच आरोपियों को लूणी पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

11 Sep 02:35 AM

बजरी की मासिक बंदी लेने का मामला: आरोपी थानेदार को गिरफ्तार कर संपत्ति कुर्क करने के हाईकोर्ट ने दिए आदेश

जोधपुर के बासनी थाना में बजरी की मासिक बंदी व रिश्वत प्रकरण मामले में लंबे समय से फ रारी काट रहे बासनी के तत्कालीन थानाधिकारी और निलंबित सीआई संजय बोथरा के मामले को लेकर राजस्थान हाईकोर्ट में मामले के एक और आरोपी की जमानत के लिए दायर याचिका की सुनवाई के दौरान चर्चा हुई ।

11 Sep 02:30 AM

विधायक मनीषा ने अधिकारियों से कहा, आपको जनता की परेशानी नजर क्यों नहीं आती?

देखिये साहब...ऐसे नहीं चलेगा। आप लोग समझते क्यों नहीं हो...। जनता की परेशानी क्या आपको नजर नहीं आती? हद हो गई है लापरवाही की...। मैं यह सब बर्दाश्त करने वालों में नहीं हूं। मैं इस क्षेत्र की विधायक हूं, मेरी जिम्मेदारी है यहां के लोगों की समस्याओं का समाधान करने की आप अच्छे से समझ लो।

11 Sep 02:20 AM

लोक परिवहन की बस व सफारी वाहन के बीच आमने-सामने की भिडंत में 7 की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर बुधवार की शाम लोक परिवहन की बस व सफारी वाहन के बीच आमने-सामने की भींड़त होने से सफारी वाहन में सवार 6 लोगों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बस में सवार कुछ लोग घायल हो गए। घायलों को तुरंत रामदेवरा व पोकरण ले जाया गया। जहां पर उनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है।

11 Sep 02:10 AM