Dainik Navajyoti Logo
Sunday 21st of July 2019

अवैध डोडा पोस्त से भरी स्कोर्पियो पकड़ी, अंधेरे का लाभ उठा दो तस्कर फरार

स्थानीय पुलिस ने एक स्कोर्पियो गाड़ी में 14 कट्टों में भरा 218 किलो 600 ग्राम डोडा पोस्त बरामद किया है, लेकिन गाड़ी में सवार दोनों तस्कर अंधेरे का लाभ उठा फरार हो गए, जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के निर्देशन में चलाए जा रहे अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ एवं स्पेशल व माइनर एक्ट की कार्यवाही के तहत मुखबिर की सूचना के आधार पर मारवाड़ जंक्शन एसएचओ गोपाल विश्नोई मय जाब्ता द्वारा जैतपुरा चौराहे पर बुधवार देर रात्रि में करीब 11 बजे नाकाबंदी की।

18 Jul 00:00 AM

केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल की साइकल रैली का स्वागत

केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल द्वारा आयोजित साइकिल रैली जो गुरुवार को ब्रह्माकुमारी आश्रम आबूरोड से रवाना होकर दोपहर करीब साढे 12 बजे पोमावा रोड स्थित राजमाता विजयराजे सिंधिया टाउन हाल पंहुचे जहां उपखंड अधिकारी राजेन्द्रसिंह सिसोदिया, नगरपालिका अध्यक्ष फुलाराम सुथार ने साइकिल रैली प्रतिभागियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

18 Jul 00:55 AM

अधिकारियों को पालना रिपोर्ट प्रस्तुत करने के दिए निर्देश

एनजीटी के निदेर्शों की पालना रिपोर्ट के संबंध में गुरुवार को कलक्टर दिनेशचन्द जैन की अध्यक्षता में संबंधित जिलाधिकारियों की बैठक सम्पन्न हुई।

18 Jul 00:50 AM

जिले में 6.73 लाख से अधिक बच्चों को लगाएंगे मिजल्स-रूबैला का टीका : कलक्टर

जिला कलक्टर दिनेशचंद जैन ने कहा कि जिले में 22 जुलाई से शुरू हो रहे खसरा रूबैला अभियान में 6 लाख 73 हजार से अधिक बच्चों के खसरा-रूबैला रोग से बचाने के लिये एमआर का टीका लगाया जाएगा।

18 Jul 00:40 AM

डिजिटल बेटी बनी भावना दिल्ली पहुंच किया राजस्थान का प्रतिनिधित्व

नगर की डिजिटल बेटी भावना पालीवाल को दिल्ली में सीएससी दिवस के स्थापना दिवस पर महिला वीएलई के राष्ट्रीय स्तर के समारोह में मंच मिला।

18 Jul 00:10 AM

स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर ली बैठक

स्वतंत्रता दिवस 2019 जिले में धूमधाम व हर्षोल्लास से मनाया जाएगा। जिला मुख्यालय स्थित बांगड़ स्टेडियम में होने वाले मुख्य समारोह की तैयारियों को लेकर मंगलवार को जिला कलक्ट्रेट सभागार में बैठक हुई।

16 Jul 00:35 AM

पेयजल की नियमित आपूर्ति बनाए रखने के दिए निर्देश

जिला कलक्टर दिनेशचन्द जैन ने जलदाय विभाग के अधिकारियों से कहा कि वर्षा ऋतु में अब तक जिले में पर्याप्त बारिश न होने के कारण उपलब्ध संसाधनों के जरिये पेयजल की नियमित आपूर्ति बनाए रखें।

16 Jul 00:20 AM

केन्द्रीय दल ने देखी जल संरक्षण की संरचनाएं

जल शक्ति अभियान को लेकर पाली जिले में आए केंद्रीय दल के सदस्यों ने सोमवार को जिले के मारवाड़ जंक्शन एवं सुमेरपुर ब्लॉक के गांवों में पहुंचे तथा वहां पर आयोजित हो रहे जल शक्ति अभियान के कार्यों के बारे में जानकारी ली। गतिविधियों में भाग लेकर अधिकारियों से अभियान के कार्यो के बारे में समीक्षा की।

15 Jul 00:30 AM

केन्द्रीय दल ने गांवों में किया पौधारोपण

जल शक्ति अभियान को लेकर पाली जिले में आए पांच सदस्यों का केंद्रीय दल ने शनिवार को जिले के रायपुर एवं बाली ब्लॉक के गांवों में पहुंचे तथा वहां पर आयोजित हो रहे जल शक्ति अभियान के कार्यों के बारे में जानकारी ली तथा कई गतिविधियों में भाग लेकर अधिकारियों से अभियान के कार्यो की समीक्षा की।

13 Jul 00:45 AM

रैबीज बीमारी से गायों की मौत के बाद पशुचिकित्सा विभाग के संयुक्त निदेशक ने खुटाणी पहुंच जाने हालात

खुटाणी में गत तीन-चार दिनों में रैबीज बीमारी से करीब एक दर्जन गायों की मौत के बाद शनिवार को पशु चिकित्सा विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ. चक्रधारी गौतम टीम सहित खुटाणी पहुंचे।

13 Jul 00:40 AM