Dainik Navajyoti Logo
Sunday 15th of September 2019
पाली

सांडेराव पुलिस ने जब्त किया 204 किलो अवैध डोडा पोस्त

पुलिस ने नाकाबंदी कर स्कार्पियो गाडी में बोरों में भरा 2 क्विंटल 4 किलो डोडा पोस्त पकड़ने में कामयाबी हासिल की। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले में अवैध रूप से मादक पदार्थो की रोकथाम के लिये विशेष अभियान के तहत निशांत भारद्वाज डीवाई एसपी सुमेरपुर के निर्देशन में गुरूवार अलसुबह मुखबिर की सूचना पर नाकाबंदी करवा दी।

12 Sep 01:50 AM

मजदूरी करने निकली आदिवासी महिला की डूबने से मौत

थाना क्षेत्र में मजदूरी करने जा रही आदिवासी बस्ती की महिला नदी पार करने के दौरान बह गई। इससे उसकी मौत हो गई, जिसका शव दूसरे दिन मिला।

12 Sep 01:45 AM

खाद्य सुरक्षा योजना में गरीब व पात्र को जोड़ें

खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले के मंत्री रमेशचन्द मीना ने कहा कि खाद्य सुरक्षा योजना में गरीब व पात्र लोगों को जोड़ते हुए अपात्र व्यक्तियों के नाम हटाए जाएं। खाद्य आपूर्ति मंत्री ने गुरूवार को कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारियों की बैठक में निर्देश दिए।

12 Sep 01:35 AM

गणपति विसर्जन के दौरान डूबने से युवक की मौत

समीपवर्ती गांव राजकियावास कल्ला में बुधवार को शाम को गणपति विर्सजन के दौरान गांव के युवक दिनेश कुमार पुत्र गिरधारीलल जाट उम्र 25 वर्ष की तालाब में डुबने से मौत हो गई।

11 Sep 01:30 AM

दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा जख्मी

स्थानीय मेघा हाईवे बाली स्थित बिजली घर अम्बाजी मंदिर के आगे बाइक एवं पिकअप जीप की टक्कर में मंगलवार को बाली थाने के बीजापुर निवासी 32 वर्ष के युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई।

10 Sep 00:30 AM

आसरलाई में नदी में नहाने गए युवक की डूबने से मौत

कस्बे के पास से होकर गुजरने वाली आसरलाई नदी में सोमवार को नहाने गए युवक की डूबने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को आसरलाई निवासी राकेश पुत्र ओम प्रकाश सरगरा उम्र 26 वर्ष दोपहर को नदी देखने गया। नदी के आस-पास नाते लोगों को देख युवक भी नदी में नहाने उतर गया गहरे गड्ढे में डूबने के कारण मौत हो गई।

10 Sep 00:15 AM

कलक्टर ने की आवश्यक सेवाओं की समीक्षा

जिला कलक्टर दिनेशचन्द जैन ने कहा कि वर्षा के पश्चात गड्ढों व अन्य स्थानों पर मच्छरों के पनपने को नियंत्रित करने के लिए सभी नगर निकायं फोगिंग मशीन के माध्यम से दवाई का छीडकाव की व्यवस्था करें।

09 Sep 00:50 AM

सोडावास नदी में डूबने से एक महिला की मौत

पाली के निकटवर्ती सोडावास गांव में सोमवार सुबह एक महिला की नदी में पैर फिसलने से मृत्यु हो गई।

09 Sep 00:45 AM

केक काट कर 21 बच्चियों का जन्मदिन मनाया

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना अन्तर्गत जिला प्रशासन व महिला बाल विकास विभाग द्वारा सोमवार को बेटी जन्मोत्सव कार्यक्रम व पोषण मेला जिला स्तर पर सेठ मुकंनचन्द बालिया बालिका राउमावि में आयोजित किया गया। कार्यक्रम का आगाज जिला कलक्टर दिनेशचंद जैन ने दीप प्रजवल्लित कर सरस्वती वंदना के साथ किया।

09 Sep 00:35 AM

एनजीटी की पालना रिपोर्ट की समीक्षा को लेकर कलक्टर ने ली अधिकारियों की बैठक

जिला कलक्टर दिनेशचन्द जैन ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे राष्ट्रीय हरित प्राधिकरण के दिशा निदेर्शों की पूर्ण पालना करें। उन्होंने सोमवार को जिला कलक्टर सभागार में एनजीटी की पालना रिर्पोट की समीक्षा करते हुए कहा कि चिकित्सा व स्वास्थ्य विभाग चिन्हित क्षेत्रों में शिविर लगाकर लोगों के स्वास्थ्य की जांच करें।

09 Sep 00:25 AM