Dainik Navajyoti Logo
Friday 26th of April 2019
दुनिया

श्रीलंका में एक और धमाका, कोई हताहत नहीं

श्रीलंका की राजधानी कोलंबो और उसके आसपास के शहरों में रविवार को ईस्टर के मौके पर हुए सिलसिलेवार बम धमाकों के बाद गुरुवार को पूर्वी शहर पुगोदा में विस्फोट हुआ, हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है।

25 Apr 15:10 PM

उत्तर कोरिया के नेता किम पुतिन से बातचीत करने निजी ट्रेन से रवाना हुए

उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन रुस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ शिखर सम्मेलन करने के लिए निजी ट्रेन से रवाना हो गए।

24 Apr 16:45 PM

इंडोनेशिया ने रामायण की थीम पर जारी किया डाक टिकट

सबसे ज्यादा मुस्लिम आबादी वाला देश इंडोनेशिया ने रामायण की थीम पर डाक टिकट जारी किया है। यह विशेष स्मारक डाक टिकट भारत के साथ द्विपक्षीय रिश्तों के 70 साल पूरे होने के मौके पर जारी किया गया।

24 Apr 16:05 PM

श्रीलंका में 321 लोगों की मौत, इस्लामिक स्टेट ने ली सीरियल ब्लास्ट की जिम्मेदारी

इस्लामिक स्टेट ने श्रीलंका में ईस्टर के दिन हुए आत्मघाती हमलों की मंगलवार को जिम्मेदारी ली। इन हमलों में 321 लोगों की मौत हो गई और 500 से अधिक लोग घायल हो गए थे।

24 Apr 10:25 AM

श्रीलंका धमाकों में डेनमार्क के सबसे अमीर व्यक्ति ने खोए अपने तीन बच्चे

श्रीलंका में रविवार को हुए अलग-अलग धमाकों में बहुत लोगों ने अपनों को खोया है। इन धमाकों में 290 लोगों की मौत हो गई, जिनमें 6 भारतीय भी शामिल हैं।

23 Apr 11:45 AM

अमेरिका ने ईरानी तेल के खरीदारों को पाबंदी से छूट खत्म की

अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने ईरान के तेल खरीदारों को मई से प्रतिबंधों से कोई छूट नहीं देने का फैसला किया है। व्हाइट हाउस ने सोमवार को एक बयान में यह जानकारी दी।

23 Apr 11:35 AM

कोलंबो में एक और धमाका, इमरजेंसी लागू, मृतकों में 6 भारतीय

कोलंबो में सोमवार दोपहर बम डिफ्यूज करते वक्त एक और धमाका हुआ। ब्लास्ट सेंट एंथोनी चर्च के पास हुआ, जहां रविवार को भी आतंकियों ने धमाका किया था।

23 Apr 11:05 AM

श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में अलग-अलग बम धमाकों में 290 लोगों की मौत

श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में रविवार को ईस्टर के अवसर पर तीन कैथोलिक चर्च और तीन पांच सितारा होटलों को निशाना बनाकर किए गए बम धमाकों में करीब 290 लोगों की मौत हो गयी तथा 500 से अधिक लोग घायल हो गए।

22 Apr 09:30 AM

श्रीलंका में चर्च और होटलों में धमाके, 140 की मौत

ईस्टर के अवसर पर श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में रविवार को तीन कैथोलिक चर्च और तीन पांच सितारा होटलों को निशाना बनाकर किए गए बम धमाकों में कम से कम 140 लोगों की मौत हो गयी जबकि करीब 500 लोग घायल हो गए।

21 Apr 14:25 PM

ट्रम्प के खिलाफ महाभियोग की कार्यवाही शुरू होनी चाहिए : वॉरेन

अमेरिकी सीनेटर एलिजाबेथ वॉरेन ने कहा है कि विशेष वकील रॉबर्ट मूलर की रिपोर्ट इतनी गंभीर है कि प्रतिनिधि सभा को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ तत्काल महाभियोग की कार्यवाही शुरू करनी चाहिए।

20 Apr 14:45 PM