Dainik Navajyoti Logo
Saturday 24th of August 2019
जोधपुर

जोधपुर: मान-मनोव्वल, दुहाइयों और समझाइश के दौर में 19 प्रत्याशी चुनावी मैदान से हटे

व्यास विश्वविद्यालय के आसन्न छात्रसंघ चुनाव में शुक्रवार को मान-मनोव्वल, दुहाइयों और समझाइश के दौर के बीच 41 में से 19 प्रत्याशियों ने नाम वापस ले लिए। जिसके साथ ही छात्र संघ चुनाव की तस्वीर पूरी तरह से साफ हो गई। छात्रसंघ चुनावी दंगल में अपेक्स पदों पर कुल 22 प्रत्याशी चुनावी दंगल में डटे रहे हैं।

23 Aug 02:30 AM

शहर में रात के अंधेरे में दौड़ाई मौत की गेटवे: मॉब लिंचिंग का शिकार बना युवक

शहर में बुधवार की रात अंधेरे में दौड़ाई मौत की गेटवे में बदमाशों ने ना सिर्फ एक जातरू की जान ले ली बल्कि एक युवक को मॉब लिंचिंग का शिकार बना डाला। उसकी चाकू से गोद कर हत्या की गई। इस घटना से समाज विशेष के लोगों के साथ शहरवासी स्तब्ध रह गए।

22 Aug 02:15 AM

एनएसयूआई के शुभम का नामांकन खारिज, ग्रीवेंस कमेटी ने फैसला सुरक्षित रखा

व्यास विश्द्यालय के छात्रसंघ चुनाव में नामांकन के बाद छंटनी के दौरान नियमों के तहत एनएसयूआई के महासचिव पद के प्रत्याशी शुभम देवड़ा का नामांकन खारिज कर दिया गया। जिसके बाद शुभम देवडा की आपत्ति पर मामला ग्रीवेंस कमेटी को सौंपा गया।

22 Aug 02:10 AM

जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय में प्रत्याशियों ने नामांकन भरकर ठोकी ताल

व्यास विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में चाक-चौबंद पुलिस बंदोबस्त के बीच अपेक्स व संकाय पदों के प्रत्याशियों ने गुरूवार को नामांकन भरकर चुनावी मैदान में ताल ठोकी। अपेक्स के अध्यक्ष पद पर 13 प्रत्याशियों सहित चारों पदों के लिए कुल 41 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किए।

22 Aug 02:05 AM

रोडवेज प्रबंधन आज रामदेवरा के लिए 50 अप डाउन मेला स्पेशल बसें चलाएगा

रोडवेज प्रबंधन ने बाबा के जातरूओं की निरंतर बढती संख्या को देखते हुए शुक्रवार को 50 और शनिवार से 60 अप डाउन मेला स्पेशल एक्सप्रेस बसें चलाने का निर्णय लिया है। शुक्रवार को बाबा के जातरूओं को हर आधे घंटे में रामदेवरा के लिए बस मुहैया कराई जाएगी।

22 Aug 01:55 AM

जोधपुर: नौकर 10 लाख का सोना व 40 हजार रुपये लेकर हुआ फरार

शहर के भीतरी क्षेत्र स्थित घोड़ों का चौक में वर्धमान अस्पताल रोड पर आई एक ज्वैलरी शोप से नौकर दस लाख का सोना एवं 40 हजार की नकदी ले भागा। घटना 20 अगस्त की है। पीड़ित के भाई की तरफ से बुधवार रात में सदर बाजार थाने में इसकी रिपोर्ट दी गई।

22 Aug 01:45 AM

आंखों में पाउडर डालकर वृद्ध दंपत्ती को लूटा

निकटवर्ती लूणी तहसील के सजाड़ा धाम रोड पर वृद्ध दंपती को लूटे जाने का मामला सामने आया है। बाइक सवार तीन नकाबपोश युवकों ने दंपत्ती की आंखों में पाउडर अथवा मिट्टी डालने का पुलिस ने आरंभिक तौर पर संदेह जताया है।

22 Aug 01:40 AM

जोधपुर हाईकोर्ट भवन के लोकार्पण के लिए राष्ट्रपति कोविंद को आमंत्रित किया

भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को राजस्थान उच्च न्यायालय जोधपुर के नवनिर्मित भवन के लोकार्पण समारोह में उद्घाटनकर्ता के रूप में आमंत्रित किया।

22 Aug 01:10 AM

जोधपुर एयरपोर्ट पर हथियारबद्ध जवानों की तैनातगी, कड़ी सुरक्षा जांच के बाद यात्रियों को मिल रहा प्रवेश

इंटेलिजेंस ब्यूरो को मिली सूचना के अनुसार चार आतंकवादियों के आईएसआई एजेंट के साथ गुजरात की सीमा से राजस्थान में प्रवेश करने की सूचना मिलने के साथ ही तमाम सुरक्षा व गुफ्तचर एजेंसियां और अधिक सतर्क और सावधान हो गई हैं।

21 Aug 02:15 AM

इतनी मोटरसाइकिलें चुराई, दो शोरूम खुल जाए

शहर में पिछले एक साल में वाहन चोर लगातार सक्रिय रूप से दिनदहाड़े बाइक चोरी कर भाग जाते थे, ऐसे में सरदारपुरा पुलिस ने एक वाहन चोर के मुख्य सरगना सहित अन्य चार सदस्यों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

21 Aug 02:05 AM