Dainik Navajyoti Logo
Saturday 24th of August 2019
राजस्थान

राजस्थान यूनिवर्सिटी में एनएसयूआई के अध्यक्ष प्रत्याशी के सामने दो बागियों की चुनौती

प्रदेशभर के कॉलेजों और विश्वविद्यालयों के छात्रसंघ चुनाव-2019 के नामंकन वापसी के साथ ही प्रत्याशियों की स्थिती स्पष्ट हो गई है। अब प्रत्याशियों में आमने-सामने का मुकाबला होगा।

24 Aug 12:40 PM

दुल्हन की तरह सजा इस्कॉन मंदिर

मानसरोवर ग्राम धौलाई स्थित इस्कॉन मंदिर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर भव्य सजावट की गई है। मंदिर परिसर में हर तरफ पताकाएं सजाई गई हैं।

24 Aug 12:35 PM

दोनों हाथों से गोली चलाने में माहिर है बदमाश जीतू

हत्या, लूट, अपहरण, डकैती सहित अन्य मामलों में वांछित बदमाश जीतू उर्फ जितेन्द्र दोनों हाथों से गोली चलाने में माहिर है।

24 Aug 12:30 PM

जयपुर में 31 तोपों की गर्जना व आतिशबाजी के साथ भगवान कृष्ण का होगा जन्माभिषेक

शहर में भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव श्रद्धा एवं भक्तिभाव से मनाया जाएगा। इस दौरान हर मां के आंचल को कृष्ण का अहसास होगा, जिससे हर घर में हर्षोल्लास का माहौल बना रहेगा।

24 Aug 12:25 PM

गोविंददेवजी, इस्कॉन और अक्षय पात्र मंदिरों का महापौर ने किया निरीक्षण

कृष्ण जन्माष्टमी पर श्रृद्धालुओं को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए नगर निगम के महापौर विष्णु लाटा ने गोविंददेवजी, इस्कॉन और अक्षय पात्र मंदिर क्षेत्र का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

24 Aug 11:15 AM

रकबर खान मॉब लिंचिंग मामले में गहलोत सरकार ने बदला वकील

पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में कोर्ट में कमजोर पड़ी सरकारी पैरवी के बाद गहलोत सरकार ने रकबर खान मॉब लिंचिंग में पैरवी की जिम्मेदारी नए वकील को देने का फैसला किया है।

24 Aug 11:05 AM

कमिश्नरेट की टीम ने पकड़ने के लिए कई घंटे पीछा किया

जयपुर में जाली नोट खपाने आई गैंग ने विद्याधर नगर थाना पुलिस को कई घंटों तक छकाया लेकिन पुलिस की टीम ने इन बदमाशों की कार को गोविंदगढ़ थाना इलाके में टक्कर मार दी।

24 Aug 10:50 AM

जोधपुर: मान-मनोव्वल, दुहाइयों और समझाइश के दौर में 19 प्रत्याशी चुनावी मैदान से हटे

व्यास विश्वविद्यालय के आसन्न छात्रसंघ चुनाव में शुक्रवार को मान-मनोव्वल, दुहाइयों और समझाइश के दौर के बीच 41 में से 19 प्रत्याशियों ने नाम वापस ले लिए। जिसके साथ ही छात्र संघ चुनाव की तस्वीर पूरी तरह से साफ हो गई। छात्रसंघ चुनावी दंगल में अपेक्स पदों पर कुल 22 प्रत्याशी चुनावी दंगल में डटे रहे हैं।

23 Aug 02:30 AM

बढ़ते अपराधों के विरोध में भाजपा ने सभी जिला मुख्यालयों पर किया धरना-प्रदर्शन

सतीश पूनिया ने कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनी है तब से प्रदेश में बलात्कार, लूट, हत्या, छोटी बच्चियों के खिलाफ होने वाले गम्भीर अपराध, साम्प्रदायिक तनाव आम हो गये हैं।

23 Aug 22:05 PM

फरार एसीपी आस मोहम्मद ने किया सरेंडर, क्या अब खासों पर भी होगी कार्रवाई?

झोटवाड़ा घूसकांड के मास्टरमाइंड एसीपी आस मोहम्मद ने एसीबी के सामने सरेंडर कर दिया। एसीबी डीजी आलोक त्रिपाठी ने इस बारे में पुष्टि कर दी है।

23 Aug 17:30 PM