Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 25th of June 2019
धौलपुर

पुलिस और डकैतों के बीच फायरिंग दो संदिग्ध बदमाश गिरफ्तार

दस्यु जगन गुर्जर द्वारा फैलाई गई दहशत के बाद धौलपुर पुलिस एसपी अजय सिंह के नेतृत्व में लगातार बदमाशों पर शिकंजा कसती जा रही है।

21 Jun 09:50 AM

डकैत जगन गुर्जर की मां और भाई की पत्नी गिरफ्तार

दस्यु जगन गुर्जर की गिरफ्तारी को लेकर जहां पुलिस दिन-रात कॉम्बिंग कर जल्द से जल्द जगन गुर्जर को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है वहीं उससे जुड़े हुए या उसको सहयोग करने वाले लोगों के खिलाफ भी पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।

20 Jun 09:55 AM

डकैत जगन गुर्जर की तलाश जारी

बीती 12 जून को महिलाओं और बच्चों से मारपीट कर इलाके में दहशत फैलाने वाले इनामी दस्यु जगन गुर्जर और उसकी गैंग के लोगों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार अलर्ट मोड़ पर है।

18 Jun 11:50 AM

डकैत जगन गुर्जर ने महिलाओं को पीटा, बंदूक की नोक पर निर्वस्त्र कर घुमाया

इनामी दस्यु जगन सिंह गुर्जर ने अपने सशस्त्र साथियों के साथ पहले बाड़ी में बुधवार को बंदूक की नोंक पर कई लोगों को लहूलुहान कर वारदात को अंजाम दिया गया था।

13 Jun 17:55 PM

डकैत जगन गुर्जर का धौलपुर में आतंक, दुकानदारों को पीटा, दिनदहाड़े की फायरिंग

बुधबार सुबह पूर्व दस्यु जगन गुर्जर ने अपने चार हथियारबंद साथियों के साथ बसेड़ी चौराहे पर ताड़बतोड़ हवाई फायरिंग कर एक दर्जन लोगों को लहूलुहान कर दिया और आधा दर्जन दुकानों के सामान को सड़क पर फेंककर नुकसान कर दिया।

13 Jun 13:45 PM

कांग्रेस की सरकार बनी तो एक साल में देंगे 22 लाख सरकारी नौकरियां: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पिछले पांच वर्ष में पन्द्रह अमीर लोगों को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर एक वर्ष में बाईस लाख सरकारी नौकरियां दी जायेगी।

29 Apr 14:00 PM

लोकसभा चुनाव: 5 लाख 89 हजार रुपए जब्त

लोकसभा चुनावों को लेकर जहां जिले भर की सीमाओं पर नाकाबंदी बढ़ा दी है वहीं आते जाते वाहनों की भी सघनता से तलाशी की जा रही है।

15 Apr 12:00 PM

भाजपा को लगा बड़ा झटका, पूर्व विधायक अब्दुल सगीर ने छोड़ी पार्टी

लोकसभा चुनाव से पूर्व धौलपुर-करौली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा को झटका देने वाली बड़ी खबर है। धौलपुर में भाजपा के कद्दावर नेता एवं पूर्व राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त राजस्थान वक्फ विकास परिषद के पूर्व अध्यक्ष अब्दुल सगीर खान ने शनिवार को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

14 Apr 10:50 AM

रेत माफिया ने एसपी पर किया हमला, 2 गिरफ्तार

शहर में एक बार फि र से रेत माफि या ने दुस्साहस करते हुए धौलपुर एसपी अजय सिंह की ही गाड़ी पर पथराव और फायरिंग कर दी, जिससे एसपी की गाड़ी का शीशा टूट गया।

10 Apr 10:40 AM