Dainik Navajyoti Logo
Friday 26th of April 2019
बूंदी

कलक्टर ने जिला औषधी भण्डार का किया निरीक्षण

जिला कलक्टर रूकमणी रियार ने गुरूवार को जिला मुख्यालय स्थित जिला औषधी भण्डार का आकस्मिक निरीक्षण कर मुख्यमंत्री नि:शुल्क दवा योजना के तहत दवा वितरण केन्द्र में उपलब्ध दवाईयों का ब्यौरा लिया।

25 Apr 02:30 AM

मानव श्रृंखला बनाकर दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

बूंदी में सतरंगी सप्ताह के तहत बुधवार को हायर सैकेण्डरी स्कूल परिसर बाहर मानव श्रृंखला बनाकर मतदाता जागरूकता का संदेश दिया। इस दौरान सभी ने उत्साह से भाग लिया।

24 Apr 00:00 AM

आग की भेंट चढ़ी साढेÞ पांच बीघा गेहूं की पगरियां

उपखण्ड क्षेत्र के नाहरी गांव के समीप गलवा बांध के पेटे में गेहू की फसल में आग लगने की जानकारी मिलने पर प्रशासन हरकत में आ गया। सूचना होने पर करवर, उनियारा पुलिस जाप्ते के साथ ही नैनवां, इन्द्रगढ़ व कलतरू कम्पनी की दमकल मौके पर पहुंची।

23 Apr 00:45 AM

टैंकर संवेदकों को जारी किया नोटिस, टैंकरों पर लिखवाओ क्षमता

कस्बे सहित क्षेत्र की जलापूर्ति सरकारी पानी के भरोसे हो रही है। क्षेत्र में भूमिगत जलस्तर में जारी गिरावट के साथ अब पेयजल के हालात विकट होने लगे है। जिससे ग्रामीण क्षेत्र एवं नगरवासी अब टैंकरों की जलापूर्ति पर निर्भर होने लगे है।

22 Apr 01:30 AM

पेयजल आपूर्ति गड़बड़ाने से आमजन परेशान

कस्बे में टेंकरों से पेयजल आपूर्ति की व्यवस्था करवा रखी है, लेकिन ठेकेदार द्वारा निर्धारित समय पर टैंकर नहीं लाने एवं पेयजल आपूर्ति गड़बड़ाने से ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

21 Apr 01:10 AM

मतदान का संदेश देने को जगमग दीप जले

लोकसभा आमचुनाव 2019 के तहत मतदान में अधिकाधिक लोगों की सहभागिता के लिए स्वीप कार्यक्रम के तहत आयोजित सतरंगी सप्ताह के तहत शनिवार को नवल सागर झील में मतदान का संदेश देने के लिए जगमग दीप जलाए गए। वहीं मतदाताओं को मतदान का संदेश दिया।

20 Apr 01:05 AM