Dainik Navajyoti Logo
Saturday 24th of August 2019
बूंदी

सड़कों की सूरत बिगड़ी, बाशिंदे परेशान

लाखेरी में गत दिनों हुई बारिश के चलते यहां मैन रोड पर गड्ढे हो गए हैं। जिससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

23 Aug 01:15 AM

किसानों ने फसल खराबे का मुआवजा नहीं मिलने पर लगाया जाम

क्षेत्र के कई गांवों में तेज अंधड व बारिश के साथ हुई ओलावृष्टि से किसानों की सैकड़ों हेक्टेयर फसल लगभग नष्ट हो गई थी। इस फसल खराबे का मुआवजा नहीं मिलने पर क्षेत्र के गांवों के कई किसानों ने करजूना चौराहे पर गुरुवार सुबह झाड-झंकाड डाल कर बून्दी-नमाना मार्ग जाम कर दिया और किसान जाम स्थल पर ही टेंट लगा कर शाम तक बैठे रहे।

22 Aug 01:10 AM

दुकान का ताला तोड़कर की नकदी पार

थाना कस्बे में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार देर रात्रि को अज्ञात चोरों ने पेट्रोल पम्प के सामने स्थित एक दुग्ध डेयरी पर दुकान के पीछे गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसकर दुकान में पड़ी नकदी पर हाथ साफ कर लिया। जैसे ही दुकान मालिक नरेंद्र शर्मा ने सुबह दुकान खोली तो पूरा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी और अज्ञात चोर के खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी दी।

21 Aug 01:30 AM

नदी में डूबे दूसरे पुत्र का भी मिला शव

देई थाना क्षेत्र के मोडसा गांव में माछली नदी के एनीकट में डूबने के बाद लापता तीसरे युवक महेन्द्र बैरवा का शव मंगलवार को एनीकट में तैरता हुआ मिला। ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

20 Aug 01:20 AM

माछली नदी में डूबने से पिता-पुत्र की मौत

देई थाना क्षेत्र के मोडसा गांव के समीप सोमवार सुबह सात बजे के करीब माछली नदी में पिता और उसके दो पुत्र डूब गए। जिसमें पिता और एक पुत्र की मौत हो गई, जबकि दूसरे पुत्र की तलाश की जा रही है। मृतक पिता और पुत्र के शवों को निकाल लिया है। रेस्क्यू टीम दूसरे पुत्र की तलाश कर रही है।

19 Aug 00:00 AM

राजसी ठाठ-बाट से निकाली तीज माता की सवारी

नगर परिषद द्वारा आयोजित ऐतिहासिक कजली तीज मेले के तहत रविवार तीज माता की सवारी राजसी ठाठ-बाट के साथ बड़ी धूमधाम से पूर्ववर्ती मार्गों से होकर निकाली गई।

18 Aug 01:15 AM

रामेश्वर महादेव कुंड में डूबने से युवक की मौत

हिण्डोली कस्बे के निवासी कपिल खींची की शनिवार को रामेश्वर महादेव के यहां नीचे बूढ़ेश्वर महादेव के कुंड में डूबने से मौत हो गई।

17 Aug 01:20 AM

गुढा बांध के 17 गेट खोले, मेज नदी उफान पर

प्रदेश के मिट्टी के सबसे बड़े गुढा बांध में पानी की अत्यधिक आवक होने से प्रशासन के गुरुवार सुबह बांध के गेट खोलने और गांव में अलर्ट करने से कई गांवो में अफरा-तफरी मच गई, गेट खोलने के बाद मेज नदी में आए उफान से आधा दर्जन गांवों के कुछ इलाकों में पानी भर गया। जिससे ग्रामीणों को घरेलू सामान व फसल आदि का नुकसान हुआ।

16 Aug 01:05 AM

एक ही दिन में पांच जगहों पर हुए सड़क हादसे

हिण्डोली थाना क्षेत्र में बुधवार को हिंडोली से तालाब गांव के बीच 20 किलोमीटर की दूरी में पांच अलग अलग जगहों पर सड़क हादसे हो गए। सुबह कोटा से जयपुर जा रही राजस्थान लोक परिवहन की बस अंसतुलित होकर पलटी मारते हुए सड़क के नीचे जा गिरी।

14 Aug 00:10 AM

स्वास्थ्य सेवाओं को दूर-दराज तक पहुंचाना ही लक्ष्य

राजस्थान में प्राथमिक स्वास्थ्य देखभाल को मजबूत करने और इसका विस्तार दूर-दराज के ग्रामीण लोगों तक करने के लिए सरकार ने पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप के तहत एक मॉडल पायलेट परियोजना की शुरुआत विश फाउंडेशन के साथ मिलकर वर्ष 2015 में की थी। इस भागीदारी का ग्रामीण स्वास्थ्य सेवाओं पर सकारात्मक असर देखा है। यह जानकारी राज्य के निदेशक कपिल जुत्शी ने मंगलवार को वार्ता में दी।

13 Aug 01:20 AM