Dainik Navajyoti Logo
Saturday 24th of August 2019
झालावाड

व्यवस्थाएं सुधरे, उचित मुआवजा दिलाएं

भाजपा जिला झालावाड़ द्वारा महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार एवं यौन उत्पीड़न के विरोध में राज्यपाल के नाम एवं जिले में भारी वर्षा से फ सलों, मकानों एवं जनहानि के भारी नुकसान का उचित मुआवजा देने के सन्दर्भ में शुक्रवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया।

23 Aug 01:20 AM

हेलमेट पहना तो जीवन रहेगा सुरक्षित

डग में थानाधिकारी भंवरसिंह ने कस्बे के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में यातायात सप्ताह के दौरान स्कूल में यातायात के नियमों की जानकारी दी। वहां पर मौजूद छात्र-छात्राओं से सवाल जवाब किए।

22 Aug 01:05 AM

नागर समाज ने धूमधाम से मनाई धरणीधर जयंती

खानपुर में नागर धाकड़ समाज की ओर से बुधवार को भगवान धरणीधर की जयंती पर कलश यात्रा निकाली गई। इस दौरान समाज के लोगों ने उत्साह दिखाया।

21 Aug 01:30 AM

बारिश ने बिगाड़ी सड़कों की सूरत

शहर में इन दिनों बरसात के चलते सड़कों के हाल खराब हैं। मुख्य सड़कें भी अब जवाब देने लगी हैं। सिटी फोरलेन तो अभी नया बना है इसलिए ठीक है लेकिन जैसे ही सिटी फोरलेन से अंदर शहर में घुसते हैं तो सड़के मुंह चिढ़ाने लगती हैं।

20 Aug 01:20 AM

विधायक रानिपुरिया ने मनोहरथाना स्वास्थ्य केन्द्र का किया निरीक्षण

कस्बे में क्षेत्रीय विधायक गोविंद रानिपुरिया ने मनोहरथाना स्वास्थ्य केन्द्र का निरीक्षण किया।

19 Aug 00:00 AM

बारिश से खेत हुए जलमग्न, किसान चिंतित

तीन दिन तक लगातार हुई बरसात से खेत जलमग्न हो गए खेतों में पानी भरा रहने से फ सलों का नुकसान हो रहा है तथा हवा चलने से मक्का की फ सल आड़ी पड़ गई है।

18 Aug 01:20 AM

बारिश का दौर थमा, बाढ़ से नहीं मिली राहत

शहर में शनिवार को दिनभर बारिश का दौर थमा रहा, लेकिन बाढ़ से राहत अभी भी पूरी तरह नहीं मिल पाई है। गागरोन लक्ष्मीपुरा, नोलाव, चंगेरी, नारायणपुरा, राजपुरा सहित कई गांवों का संपर्क अभी भी मुख्यालय से कटा हुआ है।

17 Aug 01:15 AM

Video: खानपुर कस्बे में घरों और कॉलोनियों में भरा पानी, जैन मंदिर के गर्भगृह में भी पानी

यहा मां भारती स्कूल के रास्ते पर, पुराने बस स्टैंड के समीप और अन्य कॉलोनियों में व घरों में पानी भरा हुआ है।

17 Aug 13:30 PM

ऐ मेरे वतन के लोगों, जरा आंख में भर लो पानी...

झालावाड़ में स्वतंत्रता दिवस का जिला स्तरीय समारोह श्रीजीमेहमी स्टेडियम पर भारी बारिश के बावजूद भी उत्साह के साथ मनाया गया। मुख्य अतिथि जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने ध्वजारोहण कर राष्टÑीय ध्वज को सलामी दी।

16 Aug 01:10 AM

डकैती की योजना बनाते पांच आरोपी गिरफ्तार

डकैती की योजनाएं बनाते हुए नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने पांच कंजर जाति के लोगों को दो मोटरसाइकिल समेत अवैध धारदार के साथ गिरफ्तार किया।

14 Aug 00:15 AM