Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 25th of June 2019
झालावाड

5 किलो 750 ग्राम गांजा सहित एक जना गिरफ्तार

पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ अभियान के तहत बकानी में 5 किलो 750 ग्राम गांजा आॅटो में ले जाते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

23 Jun 00:55 AM

झालावाड़ जेल से तीन कैदीफ रार

झालावाड़ जेल से तीन कैदियों के फ रार होने का मामला सामने आया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जेल में सजा काट रहे हैं दुष्कर्म और पोस्को एक्ट के तहत सजा काट रहे तीन बंदी जेल की दीवार लांग कर फरार हो गए।

22 Jun 01:15 AM

बेहतर स्वास्थ्य के लिए योग करने उमड़ा शहर

अर्न्तराष्ट्रीय योग दिवस पर जिला मुख्यालय पर श्रीमती विजयाराजे सिंधिया राजकीय खेल संकुल झालावाड़ में जिला स्तरीय योग समारोह में एक साथ हजारों लोगों ने सामूहिक योग प्रदर्शन किया। अतिरिक्त जिला कलक्टर करतार सिंह पूनिया ने भी भाग लिया।

21 Jun 00:00 AM

बेहतर शिक्षा के लिए सभी पूरे मनोयोग से कार्य करें

जिला निष्पादक समिति की मासिक बैठक का आयोजन गुरूवार को अतिरिक्त जिला कलक्टर करतार सिंह पूनिया की अध्यक्षता में मिनी सचिवालय के सभागार में आयोजित किया गया।

20 Jun 01:15 AM

जिंक के प्रयोग के बारे में जनजागरुकता फैलाएं

निदेशक आरसीएच डॉ. श्रीराम मीणा व परियोजना निदेशक, शिशु स्वास्थ्य डॉ. रोमेल सिंह की अध्यक्षता में सशक्त दस्त नियंत्रण पखवाड़ा कार्यक्रम, राष्ट्रीय कृमि मुक्त दिवस कार्यक्रम एवं बाल मृत्यु की समीक्षा को लेकर विडियो कॉन्फ्रेन्सिंग के माध्यम से चर्चा की गई।

19 Jun 01:05 AM

चिकित्सा संस्थानों पर बायोमेट्रिक उपस्थिति सुनिश्चित करें

जिला कलक्टर एवं अध्यक्ष जिला स्वास्थ्य समिति सिद्धार्थ सिहाग की अध्यक्षता में जिला स्वास्थ्य समिति की बैठक मंगलवार कोे मिनी सचिवालय में आयोजित की गई।

18 Jun 00:55 AM

लूट के चार आरोपी गिरफ्तार, बाइक और मोबाइल जब्त

शहर कोतवाली पुलिस ने एक लूट की वारदात के चार आरोपियों को बाइक व मोबाइल सहित सोमवार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

17 Jun 01:05 AM

बारातियों ने जाम लगाने का किया प्रयास, समझाइश से हुआ निकाह

झालावाड़ के गोलाना गांव से रामगंजमंडी की बारात को बारातियों के साथ मारपीट कर बिना शादी किए वापस लौटा देने के मामले में बारात पक्ष के लोगों ने झालावाड़ शहर के मामा भांजे चौराहे पर बीती रात्रि रोड जाम करने की कोशिश की गई।

16 Jun 00:40 AM

पाइपलाइन फूटने से व्यर्थ बह रहा पानी

भीषण गर्मी के बीच एक तरफ लोग पानी को लेकर तरस रहे है। वहीं झालावाड़ जिले की गंगधार तहसील के सुनारी गांव में गागरीन पेयजल परियोजना की पाइप लाइन फूटने से 24 घण्टे से हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह रहा है।

16 Jun 18:15 PM

साढ़े आठ लाख के गहने और 47 हजार नगदी ले उड़े चोर

कस्बे में गुरुवार रात्रि अज्ञात चोरों ने मुख्य बाजार में स्थित पेट्रोल पम्प मालिक के मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने घर में रखे नगदी व गहने सहित करीब साढ़े आठ लाख रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया।

14 Jun 01:05 AM