Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 24th of April 2019
बारां

देश को मजबूत प्रधानमंंत्री की जरूरत : वसुंधरा

पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने शाहबाद किशनगंज विधानसभा के समरानियां कस्बे में लोकसभा प्रत्याशी दुष्यंत के समर्थन में मंगलवार को आम सभा को संबोधित किया।

24 Apr 10:50 AM

कांग्रेस ने जनता से किए वादे पूरे नहीं किए: वसुंधरा राजे

बारां जिले के सीसवाली कस्बे में मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बारां-झालावाड़ लोकसभा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह के समर्थन में सभा को सम्बोधित किया। पूर्व मुख्यमंत्री राजे हेलिकॉप्टर से सीसवाली महासतीयों के बाग में बना हेलिपेड में उतरी।

23 Apr 00:45 AM

दिनदहाड़े किसानों से 1 लाख की लूट

बारां जिले के केलवाड़ा थाना क्षेत्र में किसानों से सोमवार को दिनदहाड़े पांच अज्ञात लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ पीड़ित किसान प्रकाश, श्यामू ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

22 Apr 01:30 AM

लोकतंत्र के लिए शत-प्रतिशत मतदान करें: इन्द्रसिंह राव

जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) इन्द्रसिंह राव ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में जिले के सभी मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित कर बारां जिले की विशेष पहचान बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी देनी चाहिए। इससे न सिर्फ लोकतंत्र सशक्त होगा बल्कि योग्य जनप्रतिनिधि का भी चयन हो सकेगा।

21 Apr 01:15 AM

मतदान की ज्योत से रोशन हुए हजारों दीप

जिले में स्वीप कार्यक्रम के तहत जिला निर्वाचन अधिकारी इंद्रसिंह राव के नेतृत्व एमपी बॉर्डर के समीप पार्वती नदी के तट स्थित छबड़ा उपखंड के कोटड़ापार में चंद्रोदय के साथ शीतल चांदनी में हजारों लोगों ने मां पार्वती का पूजन कर दीप जला नदी में प्रवाहित किए और 29 अप्रैल को मतदान का संकल्प लिया।

20 Apr 01:05 AM

राजस्थान के ये चार 'दिग्गज' दलबदलू होकर लड़ रहे लोकसभा चुनाव

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में इस बार करीब चार दलबदलू भी मैदान में हैं। इन दलबदलुओं में बाड़मेर से मानवेंद्र सिंह, झालावाड़ से प्रमोद शर्मा, सीकर से सुभाष महरिया और नागौर से हनुमान बेनीवाल शामिल हैं।

19 Apr 17:25 PM