Dainik Navajyoti Logo
Saturday 24th of August 2019
बारां

जमीन विवाद में भाभी की हत्या की

सीसवाली कस्बे के कालूपुरा मोहल्ले में शुक्रवार सुबह देवर भाभी के बीच जमीनी विवाद को लेकर हुई कहासुनी में देवर ने पानी भरते समय भाभी के सिर पर ईंट का वार कर हत्या कर दी। कोटा में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

23 Aug 01:15 AM

रिश्वत लेता पटवारी एसीबी के हत्थे चढ़ा

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बारां जिले के उपखण्ड क्षेत्र के पटवार हल्का जिरौद के पटवारी भागचंद मीणा को 8,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए गुरुवार को रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

22 Aug 01:10 AM

छात्राओं ने कहा, प्रिंसिपल और शिक्षक को झूठे केस में फंसाया गया है

छात्र और छात्राओं ने विद्यालय को ताला लगाकर नारेबाजी की। छात्र प्रिंसिपल और अध्यापक को बहाल करने की मांग कर रहे है।

22 Aug 14:30 PM

एसीबी ने प्रिंसिपल और टीचर को 7 हजार की रिश्वत लेते दबोचा

बारां भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने कार्यवाही करते हुए हरनावदाशाहजी थाना क्षेत्र के राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय कचनारिया कला में प्रिंसिपल जयवीर सिंह चौधरी व अध्यापक बैजनाथ को पोषाहार के बिल पास करने की एवज में बुधवार को 7 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

21 Aug 01:25 AM

बारां: एसीबी ने प्रिंसिपल और टीचर को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो बारां टीम ने बुधवार को कार्यवाही करते हुए राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कचनारिया जिला बारां में कार्यरत प्रिंसिपल जयवीर सिंह चौधरी एवं अध्यापक बैजनाथ को 7 हजार रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप किया।

21 Aug 14:45 PM

कार्यकर्ताओं ने राजीव गांधी की जयंती मनाई

बारां में मंगलवार को कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती मनाई। यूथ कांग्रेस द्वारा राजकीय चिकित्सालय में रक्तदान किया।

20 Aug 01:20 AM

समन्वय व टीमवर्क से कार्य करने पर मिलती है सफ लता

जिला कलक्टर इन्द्रसिंह राव ने कहा कि आपसी समन्वय व टीमवर्क से कार्य करने पर सफ लता मिलती है। जिले में पल्स प्लान्टेशन अभियान के तहत 15 अगस्त को 2 लाख 51 हजार पौधे लगाने का लक्ष्य भी समन्वय से प्राप्त किया।

19 Aug 00:00 AM

एक ही रात में दुकान सहित पांच घरों के तोडे ताले

कस्बे में एक ही रात में एक दुकान सहित आधा दर्जन घरों के ताले तोड़कर करीब डेढ़ लाख रुपए नकदी और पांच लाख रुपए कीमत के सोने चांदी के गहने चुराकर ले गए। शनिवार रात हुई चोरी की वारदात से लोगों में रोष है। ग्रामीणों ने थाने में पहुंचकर रोष प्रकट किया।

18 Aug 01:15 AM

घरों में घुस रहा बारिश का पानी, नहीं बनी नालियां

शहर में एक-दो दिन पहले लगातार दो दिन तक हुई बारिश के चलते शिवाजी नगर के कई घरों में बारिश का पानी भर गया। मालियों की बाडी, पानी की टंकी के पास शिवाजी नगर निवासी हेमराज व बाबूलाल बैरवा ने बताया कि नगर परिषद की ओर से वार्ड में रोड तो बना दिया, लेकिन ठेकेदार की लापरवाही से रोड की साइडों में नालियां नहीं बन पा रही है।

17 Aug 01:20 AM

पानी के बीच बस में फंसे 35 यात्री, रेस्क्यू किया

तेज बारिश के दौरान गुरुवार को ल्हासी नदी पर खजूरी डेम से पानी छोड़ने से क्षेत्र में चौतरफा पानी फैल गया। जिसमें छबड़ा रोड पर यात्रियों से भरी निजी बस सड़क पर फंस गई। बस में सवार 30-35 यात्रियों में से 11 यात्रियों को 18 घंटो के बाद शुक्रवार सुबह एनडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

16 Aug 01:10 AM