Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 25th of June 2019
बाड़मेर

एक साथ उठी 6 अर्थियां, रो पड़ा पूरा जसोल, हादसे में गई 15 की जान

जसोल हादसे के दूसरे दिन सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रात: जयपुर से बाड़मेर जिले के जसोल पहुंचे और रामकथा के दौरान पांडाल गिरने से हुए हादसे में मृत लोगों के परिजनों से मिलने हैलीपेड से सीधे उनके घर गए। सीएम गहलोत जसोल स्थित मुक्तिधाम भी गए और वहां मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया।

24 Jun 01:20 AM

कथा वाचक मुरलीधर महाराज ने कहा था, पांडाल खाली करें, पांडाल उड़ रहा है

शहर के नजदीक विश्व विख्यात जसोल माता राणी भटियाणी धाम के पास स्थित एसएन वोहरा राजकीय विद्यालय परिसर में आयोजित हो रही रामकथा स्थल पर रविवार दोपहर आंधी व बारिश के कारण पंडाल गिरने से बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में चौदह लोगों की मौत हो गई तथा पचास से अधिक लोग घायल हो गए।

23 Jun 01:15 AM

50 ग्राम वजनी गोल्ड बिस्किट पकड़ा

मुनाबाव रेलवे स्टेशन पर कस्टम अधिकारियों ने शनिवार रात थार लिंक एक्सप्रेस से पाकिस्तान से भारत आ रहे पाक - नागरिक शब्बीर हुसैन से 50 ग्राम वजनी स्वीस मार्का वाला एक सोने का बिस्कुट बरामद किया हैं।

23 Jun 00:50 AM

युवा सोशल मीडिया से दूर रहकर कामयाबी पाएं: रूपाराम धनदे

युवा सोशल मीडिया से दूर रहकर समय का सदुपयोग करे और कामयाबी की डगर पर अग्रसर हो। आज युवा सोशल मीडिया के कारण अपने शिक्षा के मुख्य उद्देश्य से भटक रहे है, जो परिवार व समाज के लिए बहुत घातक हैं।

23 Jun 23:40 PM

बाड़मेर में पांडाल गिरने से 14 लोगों की मौत, पीएम और सीएम ने जताया दुख

राजस्थान के बाड़मेर जिले के जसोल गांव में रामकथा के दौरान पांडाल गिरने से 16 लोगों की मौत हो गई और 45 से अधिक लोग घायल हो गए।

23 Jun 19:15 PM

थार में शहर से सरहद तक योगाभ्यास का उत्साह

जिले में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर शहर से सरहद तक योग का उत्साह देखा गया। आदर्श स्टेडियम में आयोजित मुख्य समारोह में सैकड़ों लोगों ने शिरकत कर योगाभ्यास किया। इस दौरान बड़े-बुजुर्ग, महिलाएं, बच्चे, युवक-युवतियां उत्साह के साथ योग करते नजर आए।

21 Jun 00:35 AM

अवैध डोडा पोस्त के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

गुड़ामालानी उपखंड क्षेत्र के आरजीटी थाना की पुलिस ने कार्यवाही करते हुए गुरुवार को साढेÞ आठ किलो डोडा पोस्त सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

20 Jun 00:25 AM

विषय को गहनता से पढ़ें और समझें : कलक्टर गुप्ता

विद्यार्थीगण अपने जीवनकाल में किसी भी विषय को गहनता से पढ़ें, विस्तृत रूप से पढ़ें ताकि निर्धारित लक्ष्य की अवश्यंभावी प्राप्ति हो सके। यह विचार हिमांशु गुप्ता, जिला कलक्टर बाड़मेर ने मयूर नोबल्स एकेडमी के प्रतिभा सम्मान-2019 समारोह को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

20 Jun 00:20 AM

बाड़मेर में पर्यटन विकास के विविध पहलुओं पर हुआ विचार-विमर्श

बाड़मेर जिले में मेलों के आयोजन के साथ पर्यटन विकास के लिए अतिरिक्त जिला कलक्टर राकेश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित हुई बैठक के दौरान विविध पहलूओं पर विचार-विमर्श किया गया। इस दौरान नगर परिषद आयुक्त को गणगोर मेला प्रारंभ करने के निर्देश दिए गए।

20 Jun 00:15 AM

बाड़मेर में प्रतिभाओं की कमी नहीं : कलक्टर गुप्ता

मोडर्न आर्ट थियेटर, एसबीआई आरसेटी व नगर परिषद के संयुक्त तत्वावधान में मुभीछा उमावि गांधी चौक बाड़मेर, संकल्प क्लासेज, महेश पब्लिक स्कूल शास्त्री नगर व महिला मंडल बाडमेर आगौर के सहयोग से राउप्रावि पुराना गांधी चौक में चल रहे नि:शुल्क अभिरूचि प्रशिक्षण शिविर का समापन समारोह जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता के मुख्य आतिथ्य,...

20 Jun 00:10 AM