Dainik Navajyoti Logo
Saturday 24th of August 2019
बाड़मेर

पीजी महाविद्यालय में चार पदों के लिए 17 प्रत्याशी चुनावी मैदान में

राजकीय पीजी महाविद्यालय में चार पदों के लिए 17 प्रत्याशी चुनावी मैदान में डटे हुए है। वहीं गर्ल्स कॉलेज में प्रत्याशियों की तस्वीर साफ हो गई है। हर पद पर सीधा मुकाबला है।

23 Aug 00:55 AM

जनता के विश्वास पर खरा ऊतरूंगा : चौधरी

जनता ने जिस विश्वास के साथ प्रचंड बहुमत के साथ जिताकर भेजा हैं जनता के विश्वास पर खरा ऊतरूंगा। यह बात कल्याणपुर के पंचायत समिति मुख्यालय पर शुक्रवार को केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने धन्यवाद सभा एवं जनसुनवाई के दौरान कहीं।

23 Aug 00:50 AM

राज्य में अपराधियों पर किसी प्रकार का अंकुश नहीं : डूडी

जिला कलेक्ट्रेट के सामने स्थित महावीर पार्क के पीछे शुक्रवार को 12 बजे भारतीय जनता पार्टी बाड़मेर द्वारा एक दिवसीय विशाल धरना एवं प्रदर्शन कर कलक्टर को ज्ञापन दिया गया।

23 Aug 00:40 AM

वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत

उपखंड क्षेत्र के गांधव बस स्टैंड नेशनल हाइवे 68 पर सड़क पर चल रहे युवक ट्रेलर की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना पर गांधव चेक पोस्ट सहित गुड़ामालानी पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा शव को गुड़ामालानी समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंपा।

22 Aug 01:25 AM

प्रभारी सचिव प्रधान ने विद्यालय का किया आकस्मिक निरीक्षण

जिले की प्रभारी सचिव वरिष्ठ आईएएस अधिकारी डॉ. वीणा प्रधान अपने बाड़मेर दौरे के दौरान गेहूं रोड स्थित कुआं नंबर 3 राजकीय माध्यमिक विद्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान उनको अपने विद्यालय में देखकर वहां के अध्यापकों के हाथ पांव भूल गए।

22 Aug 00:35 AM

एमबीआर महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए तीन प्रत्याक्षी मैदान में

शहर के एमबीआर राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव 2019 के लिए गुरूवार को प्रात: 10 बजे से 3 बजे तक अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, संयुक्त सचिव एवं कक्षा प्रतिनिधियों के लिए नामांकन पत्र भरे गए।

22 Aug 00:35 AM

श्मशान घाट व कब्रिस्तान विकास के प्रस्ताव तीन दिन में भिजवाएं : गुप्ता

प्रत्येक ग्राम पंचायत में मनरेगा के तहत श्मशान घाट एवं कब्रिस्तान का विकास करवाया जाना है। इसके लिए मॉडल एस्टीमेंट के अनुरूप आगामी दिन में आनलाइन प्रस्ताव भिजवाना सुनिश्चित करें।

22 Aug 00:25 AM

हिल टॉप पहाड़ी से गिरा सेना का वाहन, तीन जवानों की मौत, 3 गंभीर घायल

जिले के चौहटन कस्बे में स्थित हिल टॉप से लौटने के दौरान ब्रेक फेल होने से सेना का वाहन (ट्रक) पहाड़ी से 100 मीटर नीचे गिर गया। इस हादसे में सेना के तीन जवानों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 अन्य सेना के जवान गंभीर घायल हो गए।

21 Aug 01:40 AM

बाड़मेर को बड़े बदलाव की जरूरत, चुनौतियों का डटकर सामना करें ना कि आत्महत्या करें : प्रधान

जिले में आत्महत्याओं की घटनाओं की बढ़ोत्तरी पर युवाओं को मोटिवेशनल आयोजनों के जरिये जिला प्रशासन अवसाद से बाहर निकल कर मुस्कुराते बाड़मेर का वातावरण को तैयार कर रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को सैकड़ों युवा स्थानीय संकल्प क्लासेज में ऐसे ही मोटिवेशनल कार्यक्रम जीवन अनमोल कार्यशाला से रूबरू हुए।

21 Aug 00:55 AM

लूणी नदी के चलते गुड़ामालानी-जालोर सड़क मार्ग बंद

उपखंड मुख्यालय से चार किलोमीटर की दुरी पर रतनपुरा लुणी नदी रपट पर नदी का पानी अपने वेग के साथ चल रहा है। मरूस्थल की मरूगंगा लूणी नदी के आने तीसरे दिन बुधवार को भी नेहड़ क्षेत्र के ग्रामीणों का उपखंड मुख्यालय से सम्पर्क कट गया है।

21 Aug 00:45 AM