Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 25th of June 2019
जैसलमेर

विकास कार्यों में भेदभाव बरतने का आरोप

नगर पालिका मंडल की साधारण बैठक सोमवार को पालिका सभा भवन में नगर पालिका अध्यक्ष आनंदीलाल गुचिया की अध्यक्षता में विभिन्न मुद्दों को लेकर संपन्न हुई।

24 Jun 00:20 AM

सैनिक का सैन्य सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

शुरवीरों की सरजमीं शेरगढ के नाहरसिंह नगर तेना निवासी एक वीर जाबाज जैसलमेर में सैन्य अभ्यास के दौरान एक दुर्घटना में वीरगति प्राप्त हो गये थे, जिसकी खबर मिलने क्षेत्र में शोक की लहर छा गई।

24 Jun 00:15 AM

नर कंकाल पेड़ से लटका हुआ मिला, सनसनी फैली

कस्बे में रविवार को वन विभाग के क्षेत्र में पेड़ से लटके हुए एक नर कंकाल की घटना सामने आने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही रामदेवरा थाना प्रभारी देवीसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे।

23 Jun 00:45 AM

रामदेवरा में रेतीले तूफान से दिन में हुआ अंधेरा

कस्बे में शुक्रवार दोपहर को अचानक बदले मौसम के मिजाज के चलते आये तेज तूफान ने रामदेवरा को आगोश में ले लिया। इससे दिन में ही अंधेरा छा गया।

21 Jun 01:00 AM

शराब ठेके पर हमला करने वाले गिरफ्तार

रामगढ में शराब के ठेके पर हमला करने वाले लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। थानाधिकारी ने बताया कि 18.06.2019 को पूनमसिंह शराब ठेका बिजलीघर ने रात को थाना पर सूचना दी कि 2-3 लोगों ने गाड़ी लेकर शराब की मांग को लेकर मेरे पर हमला कर दिया।

21 Jun 01:50 AM

इनोवा पलटी, महिला सहित तीन की मौत, पांच घायल

निकटवर्ती मुलाना गांव के पास शुक्रवार दोपहर एक गाय को बचाने के प्रयास में एक कार पलट गई। इस हादसे में एक महिला सहित तीन जनों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हो गए। इसमें से गंभीर रूप से घायल एक महिला को इलाज के लिए जोधपुर भेजा गया।

21 Jun 00:45 AM

मंत्री शाले मोहम्मद ने किया ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा

अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ तथा जन अभियोग निराकरण मंत्री शाले मोहम्मद ने शुक्रवार को जिले के ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर राहत प्रबंधों की जानकारी ली।

21 Jun 00:25 AM

जवानों ने किया धोरों पर योगाभ्यास

पांचवे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस से एक दिन पहले बैटल एक्स डिविजन की डेजर्ट चार्जर ब्रिगेड ने जैसलमेर के सुनहरे रेत के टीलों के बीच योग इन ड्यूनस कार्यक्रम का आयोजन किया। ब्रिगेडियर साइकत रौय, ब्रिगेड कमान्डर, डेजर्ट चार्जर ब्रिगेड भी इस योग सत्र मे मौजूद थे।

20 Jun 00:25 AM

मेहता ने 6 पाक विस्थापितों को दिए भारतीय नागरिकता प्रमाण-पत्र

जिला प्रशासन के तत्वावधान में पाक विस्थापितों को जिला कलक्टर नमित मेहता ने गुरूवार को कलक्ट्रेट सभागार में भारतीय नागरिकता प्रमाण-पत्र प्रदान किए। इसके अन्तर्गत 5 महिलाओं एवं 1 पुरूष को भारतीय नागरिकता के प्रमाण पत्र प्रदान किए गए।

20 Jun 00:05 AM

अवैध डोडा पोस्त व 32 बीयर बरामद, एक गिरफ्तार

जिले में नशीले पदार्थों की तस्करी एवं अवैध बिक्री में अंकुश लगाने के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत थानाधिकारी पुलिस थाना फलसूंड वगतसिंह उ0नि0 मय जाब्ता सायंकालीन गश्त के लिए रवाना होकर चौराहा फलसूण्ड पर पहुंचे। इस पर सूचना मिली कि शिव रोड पर आशापूर्णा होटल के पास एक शख्स द्वारा अवैध शराब छुपाकर रखी हुई है जो होटल पर आने वाले ग्राहकों को सप्लाई करता है।

18 Jun 00:40 AM