Dainik Navajyoti Logo
Saturday 24th of August 2019
जालोर

बोलेरो कैम्पर से अवैध 42 कि.ग्रा. डोडा पोस्त बरामद

सिरोही जिला पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीना के आदेशानुसार ओम कुमार पुरोहित वृताधिकारी सिरोही व सुमेरसिंह थानाधिकारी के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी पर रोकथाम हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस थाना पिण्डवाडा द्वारा एक बोलेरो केम्पर मे से अवैध कुल 42 किलो ग्राम डोडा पोस्त सहित एक आरोपी को गिरफतार किया है।

22 Aug 01:40 AM

बागरा, करड़ा एवं साकड़ पुलिस की रानीवाड़ा क्षेत्र में बड़ी कार्यवाही

जिला पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टांक के निर्देशन पर अवैध मादक पदार्थों व तस्करी, जुआ-सट्टा की रोकथाम अभियान के तहत बागरा, करड़ा एवं साकड़ पुलिस ने संयुक्त बड़ी कार्यवाही करते हुए रानीवाड़ा पुलिस थानान्तर्गत गुजरात सीमा पर स्थित धानोल में स्थित शराब ठेके के पास बने पक्के मकानों में सोलह जुआरियों को तीन पत्ती जुआ खेलते गिरफतार कर दाव में लगी इकहत्तर हजार पांच सौ सत्तर रूपए की बड़ी राशि बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।

22 Aug 01:20 AM

महाविद्यालयों में प्रत्याशियों ने विभिन्न पदों के लिए किए नामांकन दाखिल, छात्रों में दिखा उत्साह

छात्रसंघ चुनावों को लेकर जिला मुख्यालय पर स्थित वीर वीरमदेव राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय व श्री राजेंद्र सूरी कुंदन जैन राजकीय महिला महाविद्यालय में छात्र नेताओं की ओर से विभिन्न पदों के लिए नामांकन दाखिल किए गए।

22 Aug 00:00 AM

जलशक्ति अभियान केन्द्र सरकार की ऐतिहासिक पहल : देवल

जलशक्ति अभियान के द्वितीय चरण में बुधवार को केन्द्रीय एवं राज्य अधिकारियों की टीम ने रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के दाँतलावास वन क्षेत्र का दौरा कर अभियान के तहत किये जाने वाले कार्यों का जायजा लिया।

21 Aug 01:20 AM

सांसद पटेल ने कृषि राज्य मंत्री चौधरी से की मुलाकात

जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल ने मंगलवार को भारत सरकार के कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी एवं कृषि विभाग संयुक्त सचिव से दिल्ली में मुलाकात कर प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना का संसदीय क्षेत्र के किसानों को अधिकाधिक लाभान्वित करने एवं जालोर के आहोर ब्लॉक के भाद्राजुन एवं सुगालिया जोधा ग्राम के 444 किसानों का लगभग 4 करोड़ से अधिक का खरीफ 2017 बीमा क्लेम अतिशीघ्र दिलवाने की मांग रखी।

20 Aug 01:25 AM

सेवाड़ा सरहद से हरियाणा निर्मित शराब के 314 कार्टन बरामद

करड़ा थानान्तर्गत सेवाड़ा सरहद पर स्थित एक कृषि कुएं पर बने ओरड़े में रखी विभिन्न ब्रांड की हरियाणा निर्मित शराब के 314 कार्टन करड़ा एवं सांकड़ पुलिस की संयुक्त कार्यवाही से बरामद की। जबकि अर्जुनसिंह राजपूत पुलिस की भनक लगते ही मौके से फरार हो गया।

19 Aug 01:30 AM

तालाब में डूबने से युवक की मौत

तहसील के चांदराई गाँव में पानी भरने गए युवक की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार चांदराई निवासी मुकेश कुमार पुत्र गणेशाराम प्रजापत रविवार अल सवेरे गाँव में स्थिति तालाब के पास बने आर.ओ. फिल्टर से पानी भर कर तालाब के किनारे होते हुआ वापस अपने घर की ओर आ रहा था।

18 Aug 01:25 AM

जिले भर में हर्षोल्लास से मनाया स्वतंत्रता दिवस

जिला मुख्यालय सहित जिले में भर में 73वां स्वाधीनता दिवस समारोह स्टेडियम में उत्साह, उमंग व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। रिमझिम बारिश के बीच मुख्य समारोह में राज्य के वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्नोई ने ध्वजारोहण कर समारोह का शुभारंभ किया।

16 Aug 02:45 AM

बागरा रेलवे क्रॉसिंग पर हुई 15 लाख की लूट का पर्दाफाश, चार लोग गिरफ्तार

जिले की बागरा पुलिस 5 दिन पहले बागरा रोड पर हुई लूट की वारदात का मंगलवार को पर्दाफाश कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। इन आरोपियों से लूटे गए 15 लाख में से ग्यारह लाख रुपये भी बरामद किए गए। वारदात को फेक्ट्री के मुनीम की मिलीभगत से अंजाम दिया गया।

13 Aug 00:35 AM

45 किलो 500 ग्राम अवैध डोडा पोस्त के साथ वाहन बरामद, आरोपी फरार

कस्बे में सोमवार को पुलिस की नाकाबंदी में 45 किलो 500 ग्राम डोडा पोस्त के साथ वाहन जब्त किया और आरोपी मौके से फरार हो गया।

12 Aug 23:50 PM