Dainik Navajyoti Logo
Saturday 24th of August 2019
सिरोही

डकैती व हत्या के 5 आरोपियों को आजीवन कठोर कारवास

अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश ने 45 गवाहो व 150 दस्तावेज के साथ दोनो पक्षकारानो की बहस सुनने के बाद डकैती, लूट व हत्या के 5 आरोपियों को अजीवन कठोर कारावास के साथ 10-10 हजार रूपये के जुर्माने से दंडित किया।

23 Aug 01:45 AM

बडगांव में औरत के वेश में आये पुरूष ने बच्ची के अपहरण की कोशिश की

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर पुरूषों द्वारा औरत का वेश धारण कर बच्चे उठाने की बात वायरल हो रही थी जिसे अधिकांश लोग अफवाह मानते आ रहे थे, लेकिन मंगलवार को शहर के समीपवर्ती बडगांव ग्राम में शाम 7:30 बजे कविता पुत्री प्रेमाराम उम्र 15 वर्ष जाति प्रजापति कक्षा नवमीं अपने नजदीक ही रहने वाले मामा मंछाराम के घर जा रही थी,

22 Aug 01:50 AM

जोधपुर हाईकोर्ट भवन के लोकार्पण के लिए राष्ट्रपति कोविंद को आमंत्रित किया

भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को राजस्थान उच्च न्यायालय जोधपुर के नवनिर्मित भवन के लोकार्पण समारोह में उद्घाटनकर्ता के रूप में आमंत्रित किया।

22 Aug 01:10 AM

बंधक श्रमिक सतर्कता समिति, बालश्रम टास्क एवं बीटीएफ की बैठक आयोजित

कलैक्ट्री सभागार में जिला कलक्टर सुरेन्द्र कुमार सोलंकी की अध्यक्षता में जिला स्तरीय बंधक श्रमिक सतर्कता समिति, बाल श्रम टास्क फोर्स एवं भवन एवं अन्य सनिर्माण कर्मकार टास्क फोर्स की बैठक आयोजित हुई।

21 Aug 01:35 AM

जिला स्तरीय सचिव व संयुक्त सचिव बैठक आयोजित

राजस्थान राज्य भारत स्काउट गाइड के तत्वावधान में आयोजित जिला स्तरीय सचिव व संयुक्त सचिव बैठक का आयोजन जिला कलक्टर सभागार कक्ष में जिला कलक्टर सुरेन्द्र कुमार सोलंकी की अध्यक्षता में किया गया। बैठक की शुरुआत प्रार्थनासभा व शाब्दिक स्वागत के साथ शुरु की गई।

20 Aug 01:30 AM

माउंट आबू में मूसलाधार बरसात का दौर जारी, पिछले 24 घंटों में 5 इंच बरसात

राजस्थान के एकमात्र पर्वतीय पर्यटन स्थल माउंट आबू में मानसून की सक्रियता के बाद यहां मूसलाधार बरसात का दौर जारी है। सुबह 8.00 बजे तक यहां 5 इंच बरसात रिकॉर्ड की गई वहीं इस मानसून की अभी तक की 55 इंच बरसात हो चुकी है।

17 Aug 01:20 AM

आंतरिक सुरक्षा अकादमी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल माउंट आबू में स्वतंत्रता दिवस उत्साह के साथ मनाया

आंतरिक सुरक्षा अकादमी माउंट आबू द्वारा 73 वा स्वतंत्र दिवस धूमधाम उत्साह के साथ मनाया गया इस मौके पर पुलिस महा निरीक्षक किस भंडारी कमांडेंट केके पांडे अली राष्ट्रपति अधिकारियों एवं जवानों की उपस्थिति में शुभा क्वार्टर गार्ड पर झंडा फहराया गया एवं सेरेमोनियल गार्ड के द्वारा उन्हें सलामी दी गई।

16 Aug 02:50 AM

आबूरोड शहर हुआ बारिश से तरबतर तेज बारिश का दौर जारी

शहर में पिछले 48 घंटो से हो रही बारिश के बाद पूरी तरह से शहर थम गया है, वही रेल यातायात भी प्रभावित हुआ है। बारिश के कारण कई रेल गाडियों रदद् कर दी गई है।

16 Aug 02:35 AM

युवक ने लगाई मानपुर पुल से छलांग, हालत गंभीर

युवक ने लगाई मानपुर पुल से छलांग गंभीर हालत में घायल युवक को 108 एंबुलेंस की सहायता से पुलिस व उपस्थित लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।

14 Aug 01:00 AM

बम नुमा यंत्र को फोड़ते समय विस्फोट, एक की मौत एक घायल

नदी से मिले नारियल नुमा यंत्र को खोलने के दौरान हुआ ब्लास्ट एक की मौत एक घायल। रीको पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले वासडा गांव में नाथ जोगी समुदाय के एक परिवार ने कल नदी में मिले नारियल नुमा हथ गोले को खोलने का प्रयास किया

12 Aug 01:30 AM