Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 25th of June 2019
सिरोही

आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने पत्नी व दो मासूम बेटियों को तलवार से वार कर मौत के घाट उतारा

समीपवर्ती ईसरा गांव में एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार के तीन सदस्यों को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। वही खुद ने भी फांसी का फंदा लगाकर जीवन की इहलीला समाप्त कर ली। एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत की खबर के बाद क्षेत्रभर में सनसनी फैल गई।

20 Jun 00:00 AM

अवैध डोडा पोस्त के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

एम सिरोही जिले में अवैध मादक पदार्थ व अवैध शराब की धरपकड़ हेतु चल रहे विशेष अभियान के तहत गुरूवार को पालड़ी एम थाने ने कार्रवाही करते हुए 10 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

20 Jun 00:50 AM

भाजपाइयों ने किया नगर पालिका के बाहर विरोध प्रदर्शन

भारतीय जनता पार्टी ने गुरूवार को नगर पालिका की कार्य शैली पर रोष व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री का पुतला फूंका एवं भाजपाईयों ने पालिका कार्यालय पहुंचकर जमकर नारेबाजी की।

20 Jun 00:35 AM

चुनावों में वीडियोग्राफी को लेकर सात लाख का टेंडर हुआ प्रकाशित

गत विधानसभा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग की ओर से चुनावों में वीडियोग्राफी को लेकर सात लाख का टेंडर प्रकाशित किया गया था, जिस फर्म की निविदा स्वीकृत की गई थी, उस फर्म ने अधिकारियों व कर्मचारियों से मिली भगत कर सात लाख के टेंडर का 30 लाख रुपए का भुगतान उठा लिया।

19 Jun 01:35 AM

रोक के बावजूद जमीन को खोखला कर रहे हैं अवैध बोरवेल माफिया

जिले में गिरते भूजल स्तर को लेकर जिला कलक्टर ने पूरे जिले को जल अभावग्रस्त घोषित कर बोरवेल खनन पर पूर्णतया प्रतिबंध लगा रखा है वही दूसरी तरफ बोरवेल खनन माफिया धड़ल्ले से रातोरात एक के बाद एक बोरवेल खनन कर जमीन को खोखली करने में कोई कसर नही छोड़ रहे है।

19 Jun 00:55 AM

माउंट आबू में हुई मूसलाधार बारिश, मौसम हुआ खुशनुमा

राजस्थान के एकमात्र पर्वतीय पर्यटन स्थल माउंट आबू में पिछले 24 घंटे में हुई मूसलाधार बरसात में 54 मिलीमीटर यानी 2 इंच बारिश दर्ज की गई है। माउंट आबू में इस वर्षा ऋतु की अभी तक 149 मिलीमीटर यानी 6 इंच बरसात हो चुकी है।

19 Jun 00:40 AM

प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ अंतिम छोर तक के आमजन को मिले : प्रभारी मंत्री

राज्य के उच्च शिक्षा एवं जिले के प्रभारी मंत्री भंवरसिंह भाटी ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा क्रियान्वित विभिन्न योजनाओं का लाभ अंतिम छोर तक बैठे आमजन को मिले, ऐसी व्यवस्था तय की जाए।

18 Jun 00:30 AM

जमकर बरसे मेघा, तेज गर्मी से मिली राहत

सोमवार को शुरू हुई बरसात का दौर मंगलवार को भी जारी रहा। कई माह से पड रही भीषण व तपती गर्मी से राहत मिली। मंगलवार सवेरे से ही बारिश को दौर शुरू हो गया। आबूरोड शहर में सुबह 9 बजे से 2 बजे तक मूसलाधार बारिश हुई।

18 Jun 00:20 AM

15 दिन पूर्व नीम हकीम ने महिला को लगाया गलत इंजेक्शन

नीम हकीम के गलत इंजेक्शन लगाने से महिला की तबियत बिगड़ने का मामला सामने आया। कस्बे के पटेल गली स्थित एक नीम हकीम द्वारा 15 दिन पहले एक महिला को इलाज के दौरान गलत इंजेक्शन लगाया गया था जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई।

17 Jun 01:50 AM

जावाल ठाकुरजी मंदिर में हुई चोरी के आरोपी गिरफ्तार

जावाल कस्बे में स्थित ठाकुरजी मंदिर के पुजारी मोहनदास पुत्र शिवराम जाति वैष्णव, निवासी जावाल ने थाने में रिपोर्ट दी कि गत 21 मई को पूजा करने के बाद मंदिर बंद कर घर पर गया था तथा 22 मई को सुबह वापस मंदिर में आया ओर देखा तो मंदिर मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था, फिर मंदिर ट्रस्टियों को बुलाकर मंदिर को चैक किया तो ठाकुरजी की मूर्ति पर चढ़ाया हुआ छत्र बड़ा एवं छोटा नहीं थे, जो अज्ञात चोर चोरी कर ले गए

17 Jun 01:20 AM