Dainik Navajyoti Logo
Saturday 24th of August 2019
नागौर

राजस्थान: नाडी में डूबने से तीन भाई-बहिनों की मौत, खदान के गड्ढे में डूबने से 4 मरे

मौलासर थाना क्षेत्र के गांव माणकसर में तीन भाई-बहिनों की नाडी में डूबकर मौत होने की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और तीनों शव को बाहर निकाला।

19 Aug 09:50 AM

नाडी में डूबने से तीन भाई-बहिनों की मौत

मौलासर/डीडवाना मौलासर थाना क्षेत्र के गांव माणकसर में तीन भाई-बहिनों की नाडी में डूबकर मौत होने की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और तीनों शव को बाहर निकाला।

18 Aug 00:05 AM

भादवा में बाढ़, एक दर्जन से अधिक लोग फंसे

रेस्क्यू टीम ने पहुंचकर सुरक्षित बाहर निकाला, परबतसर क्षेत्र में 174 एमएम बारिश दर्ज

17 Aug 00:00 AM

मुकदमा दर्ज कराने पर पीड़ित पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला

देह व्यापार चलाने और एक युवक का अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर तीन लाख रुपए ऐंठने के आरोपियों ने मुकदमा दर्ज होने पर दबंगई दिखाई। उन्होंने मुकदमा वापस लेने की धमकियां देते हुए पीड़ित पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

12 Aug 23:25 PM

अवैध हथियार सहित पांच गिरफ्तार

अवैध हथियार एवं मादक पदार्थ तस्करों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत एनडीपीएस के एक मामले के वांछित आरोपी सीताराम सहित 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

11 Aug 00:20 AM

नागौर डीसीए एक बार फिर चर्चा में आया

नागौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर गुरुवार को पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं वरिष्ठ कांगे्रसी नेता रामेश्वर डूडी को गुपचुप तरीके से चुन लिया गया। मंूडवा रोड स्थित एक निजी होटल में हुए चुनाव के बाद आईपीएल की शुरुआत करने वाले ललित मोदी के कारण हमेशा चर्चित रहा जिला क्रिकेट एसोसिएशन गुरुवार को एक बार फिर चर्चा में आ गया।

08 Aug 23:35 PM

Video: नागौर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बने रामेश्वर डूडी

कांग्रेसी नेता रामेश्वर डूडी नागौर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। डूडी पूर्व अध्यक्ष शिवशंकर की जगह पर अध्यक्ष चुने गए हैं।

08 Aug 12:35 PM

Video: भाजपा मुख्यालय पहुंचकर हनुमान बेनीवाल ने सुषमा स्वराज को दी श्रद्धांजलि

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय में सांसद हनुमान बेनीवाल ने सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी। बेनीवाल ने कहा कि देश के एक महान राजनेता व प्रखर वक्ता को खो दिया।

07 Aug 15:25 PM

ध्वजारोहण के साथ मीरां जयंती महोत्सव का शुभारंभ

मीरां जयंती महोत्सव समिति एवं श्री चारभुजानाथ अखंड हरिकीर्तन कमेटी के तत्त्वावधान में ऐतिहासिक मीरांबाई एवं श्री चारभुजानाथ मंदिर में सप्त दिवसीय 515 वें मीरां जयंती महोत्सव का शुभारंभ रजत रेवाड़ी की स्थापना एवं मंदिर के शिखर कलश पर ध्वजारोहण सहित विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों के साथ हुआ।

06 Aug 23:55 PM

नागौर: छात्रा की मौत के मामले में कॉलेज संचालकों को लिया हिरासत में

दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल धरनास्थल पहुंचे, जहां उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि हत्यारे गिरफ्तार नहीं हुए तो बड़ा आंदोलन होगा।

05 Aug 16:00 PM