Dainik Navajyoti Logo
Saturday 24th of August 2019
भीलवाडा

Video: मांडल में ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर लगाया जाम, सात महीने से बंद है फाटक

लोक अदालत के आदेश के बावजूद रेलवे फाटक नहीं खोलने से नाराज ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक जाम कर दिया। मांडल थाना क्षेत्र की धुवाला स्टेशन की नीम का खेड़ा फाटक को जाम किया गया है।

22 Aug 10:00 AM

खेत पर नींबू तोड़ने को लेकर हुआ विवाद

आसींद खेत पर नींबू तोड़ने को लेकर हुआ विवाद इस कदर बढ गया कि करीब एक दर्जन लोगों ने तीन भाईयों पर हमला कर दिया जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

21 Aug 23:50 PM

फिर दिखी पैंथर की मौजूदगी, ग्रामीणोंफिर दिखी पैंथर की मौजूदगी, ग्रामीणों में दहशत में दहशत

करेडा। उपखण्ड क्षेत्र की शिवपुर ग्राम पंचायत के लक्ष्मीपुरा गांव व आस पास के क्षैत्र में पिछले तीन माह से पेंथर की दहाड की दहशत से बुधवार को एक बार तो ग्रामीणों को आजादी मिली पर कुछ देर बाद ही दुसरा पेंथर दिखने से ग्रामीण फिर दहशत में आ गये।

21 Aug 23:45 PM

जल संचय की अनूठी पहल, 'हाफ गिलास वाटर' अभियान की शुरुआत

भीलवाड़ा। जिले में जल संचय के लिए अनूठी पहल करते हुए हाफ गिलास वाटर अभियान की शुरुआत की गई है। जिला कलेक्टर भीलवाड़ा राजेन्द्र भट्ट ने जिले में जब आपको आधे गिलास पानी की प्यास हो तो आप पूरा गिलास पानी क्यों मंगाए और जितना पीएं उतना व्यर्थ क्यों बहाएं।

20 Aug 18:40 PM

गोवटा बांध की पाल टूटी, कई गांवों में हाई अलर्ट

मांडलगढ़ क्षेत्र में एक सप्ताह से चल रही भारी बारिश के कारण मांडलगढ़ से 7 किमी दूर स्थित बाणमाताजी गोवटा बांध की दीवार तेज बहाव के कारण क्षतिग्रस्त होकर टूट गई।

18 Aug 23:25 PM

सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को बेकाबू कार ने लिया चपेट में, दो की मौत, एक घायल

भीलवाड़ा अजमेर हाइवे स्थित लिरडियाखेड़ा चौराहे पर सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को पीछे से आई एक बेकाबू कार ने चपेट में ले लिया। हादसे में एक व्यक्ति की कार के टायर तले कुचलने से मौके पर ही, जबकि दूसरे की अस्पताल में मौत हो गई। वहीं एक युवक घायल हो गया।

18 Aug 23:20 PM

भीलवाड़ा: पोषाहार में कढ़ी-चावल खाने के बाद बिगड़ी 66 बच्चों की हालत

पोषाहार में कढ़ी-चावल खाने के बाद बिगड़ी 66 बच्चों की हालत, 47 भर्ती, एचएम व मिड-डे-मिल प्रभारी को किया निलम्बित, झबरकिया स्कूल का मामला

13 Aug 00:15 AM

असामाजिक तत्वों का शांत माहौल में जहर घोलने का प्रयास, डॉ. मुखर्जी की प्रतिमा को किया क्षतिग्रस्त

असामाजिक तत्वों का शांत माहौल में जहर घोलने का प्रयास, डॉ. मुखर्जी की प्रतिमा को किया क्षतिग्रस्त भाजपाइयों में आक्रोश, आरोपी की गिरफ्तारी और नई मूर्ति लगाने की मांग

12 Aug 23:50 PM

मांडलगढ़ नगर पालिका की चेयरमैन नन्दिनी साहू गोल्ड मेडल से सम्मानित

मांडलगढ़ नगर पालिका अध्यक्ष सबसे कम उम्र की चेयरमैन गोल्डमेडल से सम्मानित

12 Aug 23:45 PM

गोवटा बांध पर चली चादर, जलप्रपात को देखने और नहाने उमड़े सैलानी

मांडलगढ़ के धार्मिक स्थल बाणमाता मन्दिर के सामने बने क्षेत्र के सबसे बड़े गोवटा बांध की चादर के चलने से काफी उंचाई से गिरते जलप्रपात को देखना आकर्षण का केन्द्र बन गया है।

11 Aug 00:15 AM