Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 25th of June 2019
भीलवाडा

चल पड़ा मेनाल का जल प्रपात

क्षेत्र भर में हुई झमाझम बारिश के साथ ही उपखंड क्षेत्र में स्थित विश्व प्रसिद्ध पर्यटक स्थल मेनाल का विशाल जल प्रपात गिरने लगा है वहीं यहां की प्राकृतिक छटाएं भी अपना रंग बिखेरने लगी हैं।

19 Jun 23:55 PM

गंगापुर कस्बा चौकी प्रभारी 5 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

कस्बा चौकी पर तैनात हेड कांस्टेबल सिंह पुरा चित्तौडगढ़ निवासी उदय लाल जीनगर को 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

19 Jun 23:45 PM

14 हजार फीट ऊंची हिमालय की सरपास चोटी पर गाया जन गण मन

क्षेत्र के रावतभाटा निवासी हेमंत कुमार कुमावत ने हाल ही में हिमालय की 14000 फिट ऊंची सरपास चोटी पर भारत देश के राष्टÑगान जन गणमन का गान करने का गौरव हांसिल किया

12 Jun 23:30 PM

भीलवाड़ा: सड़क हादसे में जान गंवाने वाले 9 लोगों के शव पहुंचे लांबिया और पालड़ी

कश्मीर के लेह में सड़क हादसे में मारे गए नौ लोगों के शव दिल्ली से मंगलवार सुबह भीलवाड़ा पहुंचे, इनमें से दो शवो को लांबिया में उतारा गया और 7 शव तड़के पालड़ी पहुंचे।

11 Jun 16:05 PM

सानिवि के अधिशाषी अभियंता के दफ्तर में एसीबी की आकस्मिक जांच

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने सोमवार रात कलेक्ट्रेट परिसर स्थित सार्वजनिक निर्माण विभाग खंड भीलवाड़ा के अधिशाषी अभियंता भंवरलाल जयपाल के कार्यालय में आकस्मिक जांच कर 3 लाख से अधिक की राशि बरामद की। यह राशि दफ्तर की रैक व जयपाल की तलाशी में मिली।

10 Jun 00:20 AM

रूद गांव के एक किसान ने खेत में अवैध तरीके से उगा लिए भांग के पौधे

खेत पर अवैध रूप से की जा रही खेती से संभव हैं कि या तो आरोपी खुद नशा करता हैं या फिर भांग बेचने का कारोबार,लेकिन यह आरोपी के मिलने के बाद ही पुख्ता हो पाएगा कि,आखिर वह यह खेती क्यों कर रहा था।

09 Jun 22:00 PM

अनिल व्यास राजस्थान तैराकी संघ के दोबारा अध्यक्ष निर्वाचित

शाहपुरा। राजस्थान तैराकी संघ जयपुर के चुनाव रविवार को शाहपुरा जिला भीलवाड़ा में निर्वाचन अधिकारी अधिवक्ता त्रिलोकचंद नौलखा की देखरेख में हुए। कार्यकारिणी के सभी पदों के लिए नामाकंन पत्रों की जांच के बाद एक-एक ही नामाकंन के वैध पाए जाने के उपरांत उन्होंने कार्यकारिणी के निर्विरोध निर्वाचन की घोषणा की

09 Jun 22:55 PM

मुख्यमंत्री गहलोत विधायक जाट के भाई की अंत्येष्टि में हुए शामिल

पूर्व मंत्री एवं माण्डल विधायक एवं भीलवाड़ा डेयरी चेयरमैन रामलाल जाट के लघु भ्राता रामस्वरूप जाट का शुक्रवार को निधन के बाद शनिवार सुबह अन्तिम संस्कार पेतृक गांव प्रतापपुरा में किया गया। उनकी अन्तिम यात्रा में प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कई नेतागण शामिल हुए। गहलोत ने विधायक जाट सहित परिजनों को इस दु:ख की घड़ी में सांत्वना दी।

08 Jun 23:50 PM

विधायक रामलाल जाट के भाई के अंतिम संस्कार में शामिल हुए CM गहलोत

सीएम गहलोत पैदल चलकर वापस हेलीपैड पहुंचे व जयपुर के लिए प्रस्थान किया । इस मौके पर जिला पुलिस अधीक्षक सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि एवं बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

08 Jun 16:25 PM

भीलवाड़ा: बजरी माफिया कार्रवाई से भड़के तो सरकारी वाहन पर किया पथराव

बजरी माफिया कार्रवाई से भड़के तो सरकारी वाहन पर किया पथराव, बाल-बाल बचे उपखंड अधिकारी मुरोली गांव के निकट बीती रात हुई घटना,चालक को आई चोट,दो आरोपी गिरफ्तार

07 Jun 22:45 PM