Dainik Navajyoti Logo
Sunday 21st of July 2019

मोटरसाइकिल के ट्रोले की चपेट में आने से दो लड़कों की मौत

राजस्थान के सीकर में मोटरसाइकिल के ट्रोले की चपेट आने से देर रात दो लड़कों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार ये दोनों मोटरसाइकिल से एक जन्म दिन पार्टी से आ रहे थे कि देर रात गोकुलपुरा बाईपास पर उनकी मोटरसाइकिल सामने से आ रहे ट्रोले की चपेट में आ गई।

13 Jul 15:50 PM

मदनलाल सैनी पंचतत्व में विलीन, अंतिम संस्कार में उमड़ा जनसैलाब

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद मदनलाल सैनी को भाजपा व तमाम पार्टियों के नेताओं ने भावभीनी श्रद्धांजिल दी।

25 Jun 17:30 PM

सीकर के फतेहपुर का बाजार हुआ जलमग्न

राजस्थान में सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी और आसपास गांवों में तेज हवा के साथ जोरदार बारिश हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात करीब दो बजे तेज हवा के साथ बरसात हुई

17 May 13:20 PM

सीकर में एक युवक हथियार सहित गिरफ्तार

राजस्थान के सीकर जिले की धोद पुलिस ने एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार करणपुरा के महावीर जाट मुकुंदपुरा के पास बिना नंबर की

13 May 14:15 PM

पीपलवा ने बैडमिंटन पर दुनिया की पहली फिल्म बनाई

राजस्थान में सीकर जिले में शेखावाटी क्षेत्र के युवा फिल्म निर्माता राधेश्याम पीपलवा ने बैडमिंटन पर दुनिया की पहली फिल्म बनाई है।

11 May 16:20 PM

राजस्थान की सभी 25 सीटें भाजपा-आरएलपी गठबंधन जीतने जा रहा है: गजेन्द्र शेखावत

केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह येन-केन प्रकारेण हथकण्डों से चुनाव जीतना चाहती है।

05 May 15:10 PM

पाकिस्तान रो रोकर कह रहा है कि मोदी ने मारा है: नरेन्द्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर शहीदों का अपमान करने, वन रैंक वन पेंशन देने का दिखावा करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि दुनियाभर में पाकिस्तान रो रो कर कह रहा है कि मोदी ने मारा है, लेकिन कांग्रेस सर्जिकल स्ट्राइक पर ही सवाल खड़े कर रही है।

03 May 16:25 PM

उदयपुरवाटी में एसडीएम की गाड़ी पर लोगो ने किया पथराव

राजस्थान में झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी थाना क्षेत्र में एक हत्या के मामले में गुस्साए ग्रामीणों के उपखंड अधिकारी हवाई सिंह की गाड़ी पर पथराव करने का मामला सामने आया है।

01 May 16:15 PM

आचार संहिता खत्म होने के बाद बेरोजगारी भत्ता मिलना शुरू हो जाएगा: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आते ही किसानों का कर्जा माफ किया गया। प्रदेश में गरीबों को दो रुपए प्रति किलो की बजाए एक रुपए प्रति किलो में गेहूं मिलेगा।

01 May 12:25 PM

दुल्हन अपहरण मामले ने पकड़ा तूल

सीकर में 16 अप्रेल का दुल्हन अपहरण मामला एक बार फिर गरमाता नजर आया। जाट समाज ने सीकर पुलिस अधीक्षक सीकर को ज्ञापन दिया व बुधवार को सीकर बन्द का आह्वान किया।

25 Apr 10:40 AM