Dainik Navajyoti Logo
Sunday 21st of July 2019

बड़ी जल परियोजना ही बदल सकती है जिले की तस्वीर

सिरोही जिले को पेयजल व सिंचाई के लिए एक बड़ी परियोजना से जोड़ने की जरुरत है, चुनावों के समय राजनेताओं द्वारा इस समस्या को दूर करने के लिए वादे किए जाते है ओर इन वादों को लेकर ईमानदार प्रयास नहीं किए जाते ओर उसके स्थान पर छोटा विकल्प प्रस्तुत कर छुटकारा पाने का प्रयास किया जाता रहा है।

18 Jul 01:55 AM

ट्रोमा सेंटर का अभाव : दुर्घटना में घायलों की हो रही अकाल मृत्यु

कस्बे में होकर निकलने वाले सिरोही - कांडला मेगा हाइवे पर रेवदर उपखण्ड मुख्यालय पर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर विगत कई लंबे वर्षो से ट्रोमा सेंटर की आवश्यकता महसूस की जा रही है।

18 Jul 01:25 AM

देशभक्ति के साथ सम्पन्नता के लिए प्रेरित करना जवानों का कार्य : डॉ.गुप्ता

सीआरपीएफ 100 बटालियन के सीएमओ डॉ राजेश कुमार ने कहा कि सेना के जवान किसी भी बटालियन का हो वह देश की सुरक्षा के साथ लोगों की समृद्धि और सुख शांति के लिए प्रयास करता है। अपनी नींद को त्याग कर दूसरों की रक्षा करता है।

17 Jul 00:30 AM

निर्णयों की पालना बैठक आयोजित

माननीय हरित न्यायालय, माननीय राष्ट्रीय हरित प्राधिकरण नई दिल्ली द्वारा विभिन्न प्रकरणों में पारित आदेशों के निर्णयों की क्रियान्विति एवं पालना के संबंध में जिला कलक्टर सुरेन्द्र कुमार सोलंकी की अध्यक्षता में कलैक्ट्री सभागार में बैठक हुई।

17 Jul 00:20 AM

माउंट आबू के मशहूर मंदिरों में कथित गड़बड़ियों को लेकर 15 साल पूर्व दायर जनहित याचिका की फिर होगी सुनवाई

सिरोही जिलांतर्गत माउंट आबू के प्रसिद्ध मंदिरों, गुरूशिखर, अर्बुदा देवी, रघुनाथ टेम्पल आदि अनेक मंदिरों को लेकर गठित देवस्थान बोर्ड ट्रस्ट सिरोही की कारगुजारियों को चुनौती देने वाली 15 साल पूर्व आबू निवासी कैलाश वोहरा की ओर से दायर जनहित याचिका की 6 अगस्त से पुन: सुनवाई शुरू होगी।

16 Jul 01:50 AM

सांसद देवजी पटेल ने लोकसभा में उठाई सड़कों के निर्माण की मांग

जालोर-सिरोही लोकसभा सांसद देवजी पटेल ने नई दिल्ली में सोमवार को देर रात लोकसभा में सड़क सुरक्षा पर चर्चा के दौरान झेरडा गुजरात से सिरोही राज्यमार्ग को राष्ट्रीय राजमार्ग में निर्माण करवाने, प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क फेज द्वितीय के प्रस्तावो को मंजुरी देने, भारतमाला परियोजना का पुन: सर्वे करवाकर नेशनल हाईवे 68 या नेहड़ के खार क्षेत्र की और निर्माण करवाने की मांग रखी।

16 Jul 00:40 AM

आदर्श क्रेडिट सोसायटी निवेशक गुस्से में

आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी लिमिटेड मल्टी स्टेट में निवेश की गई राशि लौटाने की मांग को लेकर आदर्श सोसायटी पीड़ित संघर्ष समिति ने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्य न्यायाधीश व मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

14 Jul 01:25 AM

कृषि कार्य करते हुए युवक की कुएं में गिरने से मौत

कस्बे के चडुआल गांव में शुक्रवार शाम करीब आठ बजे कुएं पर कृषि कार्य करते हुए युवक की मौत हो गई ।

14 Jul 01:15 AM

सिरोही: पुलिस को मिली सफलता, 83 लाख की लूट के 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

सरूपगंज थाना क्षेत्र में धनारी हाईवे पर एक होटल पर रुकी गुजरात रोडवेज बस के सवार कोरियर कंपनी के कर्मचारी से 83 लाख के आभूषणों से भरा कोरियर पार्सल लूटने के मामले का सिरोही पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार किया।

14 Jul 00:35 AM

परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास के स्वागत को लेकर दो धड़ों में बिखरती नजर आई कांग्रेस

राजस्थान सरकार के परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास के भीनमाल में कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जाते समय रेवदर पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओ द्वारा स्वागत समारोह रखा गया, लेकिन उक्त स्वागत समारोह में एक बार फि र से कांग्रेस दो गुटों में बिखरती हुई नजर आई।

13 Jul 00:55 AM