Dainik Navajyoti Logo
Sunday 15th of September 2019
सिरोही

जिला कलक्टर सोलंकी ने आर्ट गैलेरी का किया अवलोकन

सिरोही जिला कलक्टर सुरेन्द्र कुमार सोलंकी ने राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त चित्रकार आर.एस.राठौड़ को कलातीर्थ आर्ट गैलेरी का समीपवर्ती बडगांव गांव में गुरूवार को बारिकी से अवलोकन किया।

12 Sep 01:50 AM

राजेश्वर विद्या मंदिर के 35 बच्चों से भरी बस पलटी, कोई हताहत नहीं

कस्बे के करोटी हाईवे पर असावा मोड़ से कूछ ही दूरी पर रोजाना की भांति बुधवार दोपहर दो बजे के करीबन राजेश्वर विद्या मंदिर से स्कूली बच्चों को लेकर छोड़ने के लिए जा रही थी। असावा मोड़ से कुछ ही दूरी पर बच्चों को उतारकर पुन: रेवदर की ओर आ रही थी कि इतने में तो आगे अचानक एक ट्रोलर ओवरटेक करते हुए सामने आया।

11 Sep 01:45 AM

युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या की

शहर की आदिनाथ कॉलोनी में सोमवार रात्रि को मीणा समाज के एक युवक ने पंखे के हुक पर रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार सुबह घटना की सूचना मिलने पर फंदे में लटक रहे युवक के शव को नीचे उतारा एवं कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

10 Sep 00:30 AM

मोटर व्हीकल अधिनियम को गहन मंथन के बाद किया लागू : वीके सिंह

केंद्रीय सड़क, परिवहन एवं राजमार्ग राज्यमंत्री जनरल वी के सिंह ने कहा कि सड़क दुर्घटना रोकथाम के लिए लाये गये मोटर व्हीकल अधिनियम को हर पहलू पर गहन मंथन एवं अध्ययन के बाद ही लागू किया गया है।

08 Sep 12:05 PM

माउंट आबू में मूसलाधार बरसात का दौर जारी, अभी तक 60 इंच बारिश दर्ज

राजस्थान की एकमात्र पर्वतीय पर्यटन स्थल माउंट आबू में बरसात का दौर निरंतर जारी है। यहां पर इस मानसून की 60 इंच बारिश हो चुकी है।

04 Sep 02:15 AM

जिला कलक्टर ने किया चिकित्सालय का निरीक्षण

जिला कलक्टर सुरेंद्र कुमार सोलंकी ने आज राजकीय चिकित्सालय का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस अवसर पर चिकित्सा प्रभारी डॉ एमएल हिंडोनिया से चिकित्सालय में पदस्थापित चिकित्सक चिकित्सा कर्मियों व मरीजों को दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी ली।

03 Sep 02:20 AM

केर गांव में बिजली गिरने से 100 बकरियां मरी, पशुपालक युवक भी झुलसा

समीपवर्ती केर गांव में मंगलवार शाम बिजली गिरने से करीब 100 बकरियां मर गई। वहीं बकरियों को चराने गया पशु पालक युवक भी झुलस गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार केर निवासी भानाराम पुत्र सवाराम रेबारी मंगलवार शाम पहाड़ पर बकरियां चरा रहा था।

03 Sep 02:15 AM

साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई यात्रियों से भरी बस

पूना से चलकर जोधपुर जा रही यात्रियों से भरी बस एक साईकिल सवार को बचाने के चक्कर में सड़क के किनारे खड़े बड़ के पेड़ से जा टकराई, जिससे बस में सवार यात्री घायल हो गये।

02 Sep 01:45 AM

शिवगंज में एक ही रात में 7 जगह हुई चोरियों की वारदात

शिवगंज शहर जो अमुमन शान्त एवं अपराध रहित शहर माना जाता है, पिछले लम्बे समय से विभिन्न प्रकार की चोरियों की वारदात से परेशान है। शहर में सोमवार अल सुबह चोरों ने होली चौक की चार दुकानों एवं मंडार कॉलोनी में तीन मकानों के ताले तोड़ सेंधमारी की।

02 Sep 01:20 AM

शास्त्रीय संगीत की विरासत को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी युवा पीढ़ी के कंधों पर : भंडारी

केन्द्रीय विद्यालय आबूपर्वत में शुक्रवार को स्पीक मैके कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसके अंतर्गत भारत सरकार द्वारा संगीत नाटक अकादमी से पुरस्कृत अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त कत्थक कलाकार उमा डोगरा ने अपनी शानदार प्रस्तुतियां दी।

30 Aug 01:50 AM