Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of October 2019
भारत

PMC बैंक घोटाला : कोर्ट ने HDIL के डायरेक्टर्स को 14 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड में भेजा

Wednesday, October 09, 2019 17:20 PM
फाइल फोटो।

मुंबई। पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव (पीएमसी) बैंक घोटाला मामले में गिरफ्तार आरोपी एचडीआईएल के डायरेक्टर्स राकेश वाधवान और सारंग वाधवान को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान पीएमसी बैंक के खाताधारकों ने मुंबई की किला कोर्ट के बाहर जमकर नारेबाजी की। आरोपी राकेश वाधवान के वकील अमित देसाई जब कोर्ट पहुंचे तो प्रदर्शनकारी उनकी गाड़ी के आगे नारेबाजी करने लगे। प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि उन्हें उनका पैसा वापस लौटाया जाए।

उधर घोटाला मामले में गिरफ्तार एचडीआईएल के डायरेक्टर्स सारंग वाधवान और राकेश वाधवान को कोर्ट ने 14 अक्टूबर तक की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। गिरफ्तार किए गए दोनों बाप-बेटों की रिमांड बुधवार को खत्म हो रही थी। वहीं पीएमसी बैंक के पूर्व चेयरमैन वरयाम सिंह को भी 14 अक्टूबर तक के लिए रिमांड में भेज दिया गया है।

इससे पहले पीएमसी बैंक के खाताधारकों ने किला कोर्ट के पास इकठ्ठा होकर शांति पूर्ण ढंग से प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि आरोपियों को जमानत नहीं मिलनी चाहिए, साथ ही उन्होंने पीएमसी बैंक को इस स्थिति से उबारने की सरकार से मांग की। इससे पहले मुंबई की एक अदालत ने रविवार को संकटग्रस्त पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड के पूर्व चेयरमैन एस. वरयाम सिंह को 9 अक्टूबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया था।