Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of May 2019
भारत

गुवाहाटी में ग्रेनेड हमला, 12 घायल

Wednesday, May 15, 2019 21:55 PM
असम के गुवाहाटी में बुधवार रात व्यस्त आरजी बरुआ रोड पर एक शॉपिंग मॉल के सामने ग्रेनेड विस्फोट में सशस्त्र सीमा बल के दो जवानों समेत कम से कम 12 लोग घायल हो गए जिनमें से एक की हालत गंभीर है।

गुवाहाटी। असम के गुवाहाटी में बुधवार रात व्यस्त आरजी बरुआ रोड पर एक शॉपिंग मॉल के सामने ग्रेनेड विस्फोट में सशस्त्र सीमा बल के दो जवानों समेत कम से कम 12 लोग घायल हो गए जिनमें से एक की हालत गंभीर है। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस महानिदेशक कुलाधार सैकिया ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। संदेह जताया जा रहा है कि ग्रेनेड एक मोटरसाइकिल सवार ने पुलिस-एसएसबी के पिकेट को निशाना बनाकर फेंका था। हमले के पीछे किसका हाथ है अथवा किसे निशाना बनाकर यह हमला किया गया, इस बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। उन्होंने कहा कि दोषियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

उल्फा-आई का हाथ होने की आशंका
उन्होंने हालांकि हमले में यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट आॅफ असम (उल्फा-आई) का हाथ होने की आशंका से भी इनकार नहीं किया। पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि यह उल्फा का काम हो सकता है। उन्होंने कहा कि उल्फा अथवा किसी भी संगठन की संलिप्तता के बारे में विस्तृत जांच के बाद ही पुष्टि की जा सकती है।