Dainik Navajyoti Logo
Friday 26th of April 2019
भारत

तीसरी गलती पर लेने के देने पड़ जाएंगे

Monday, April 15, 2019 12:35 PM
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ जनसभा के दौरान आपस में बात करते हुए।

मुरादाबाद। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में जनसभा के बाद मुरादाबाद में रैली के दौरान पाकिस्तान को चेतावनी दी। मोदी ने पाकिस्तान को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अब उधरवालों को समझ आ गया है कि तीसरी गलती करने की हिम्मत की तो लेने के देने पड़ जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा के दौरान कहा, ‘दुनिया में उसी की बात सुनी जाती है, जिसमें दम होता है। जो सिफ रोता रहता है, उसकी कोई नहीं सुनता है। जिस नए भारत को बनाने का संकल्प हम सबने लिया है, वह भारत दमदार भी होगा और असरदार भी होगा।

पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि पहले क्या होता था? पाकिस्तान से आतंकी आते थे, हमारे यहां धमाके करके जाते थे। कांग्रेसी सरकार रोती थी दुनिया में कि हमें मारा, हमें मारा, हमें मारा। रोना रोते थे न, आज यह नया भारत है। अब आतंक के सरपरस्तों ने जब उरी में गलती की तो देश के वीर जवानों ने सजिÊकल स्ट्राइक करके दिन में भी तारे दिखा दिए। उन्होंने दूसरी बड़ी गलती पुलवामा में की तो हमने उन्हें एयरस्ट्राइक करके घर में घुसकर मारा। अब उधरवालों को भी समझ आ गया है कि तीसरी गलती करने की गलती की तो लेने के देने पड़ जाएंगे।

दुबकने वाली सरकार चाहिए या दमदार हिंदुस्तान
पीएम मोदी ने कहा, आज आपका चौकीदार आपके बीच खड़ा है। पाकिस्तान की पूरी सरकार दुनिया भर में रोती रहती है। आज पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है और पाकिस्तान के अपनों ने भी उससे मुंह फेर लिया है। जरा मेरे साथियों बताओ, मैं सवाल पूछूंगा आप बताओगे, क्या भारत का दम दिख रहा है या नहीं दिख रहा है? आपको दुबकने वाली सरकार चाहिए या दमदार हिंदुस्तान चाहिए। इससे पहले यहां उन्होंने अपने संबोधन की शुरूआत जय भीम के नारों से की। मोदी ने कांग्रेस-एसपी-बीएसपी पर भी जमकर हमला किया।