Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of October 2019
जयपुर

प्रधानमंत्री मोदी का सम्पूर्ण जीवन त्याग, समर्पण और सेवा का प्रतीक है: सतीश पूनिया

Sunday, September 15, 2019 20:00 PM
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भंवरलाल शर्मा से मुलाकात की, फिर महामंत्री चंद्रशेखर के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का उद्घाटन किया, इसके बाद राज्यपाल कलराज मिश्र से शिष्टाचार भेंट की।

जयपुर। राजस्थान भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने रविवार को सुुबह भादपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष  भंवरलाल शर्मा से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया। पूनिया ने भंवरलाल का दुपट्टा पहनाकर सम्मान किया व उनके स्वास्थ्य की कुशलक्षेम ली।

वहीं, रविवार को ही प्रदेश भाजपा कार्यालय में सतीश पूनिया एवं संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का उद्घाटन किया।

पूनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सम्पूर्ण जीवन त्याग, समर्पण और सेवा का प्रतीक है। उन्हीं के जीवन पर आधारित यह प्रदर्शनी समाज के सभी वर्गों को, विशेषकर युवाओं को देश और समाज के प्रति उनके कर्तव्यों के लिए प्रेरित करेगी।

बता दें कि प्रदर्शनी में मोदी के बाल्यकाल, युवावस्था, सामाजिक एवं राजनैतिक जीवन को तस्वीरों के माध्यम से बहुत रोचक तरीके से प्रदर्शित किया गया है। यह प्रदर्शनी 20 सितंबर तक चलेगी। पूनिया ने शाम को राजभवन में राज्यपाल  कलराज मिश्र से शिष्टाचार भेंट की।