Dainik Navajyoti Logo
Sunday 21st of July 2019
जोधपुर

रेल की चपेट में आने से किराणा व्यापारी की मौत

Wednesday, July 10, 2019 02:05 AM
कॉन्सेप्ट फोटो ।

जोधपुर । पहाड़गंज क्षेत्र में रहने वाले किराणा के एक व्यापारी की जोधपुर- जैसलमेर रेल मार्ग पर मंडोर थाने के पास ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक की रात को पहचान हो पाई। मंडोर पुलिस ने बुधवार सुबह मृतक के परिजन की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज शव परिजन को सौंपा। संदेह जताया जाता है कि उसने रेल के आगे कूदकर अपनी जान दी है। 


मंडोर पुलिस ने बताया, कि मूलत: भोपालगढ थानान्तर्गत तांबडिया हाल पहाड़गंज सैकं ड में किराणा का व्यापार करने वाला श्रवण सिंह (45) पुत्र उदय सिंह राजपूत मंगलवार की सुबह 11 बजे के करीब मंडी से सामान खरीदने का कहकर अपने स्कूटर पर थैला लेकर निकला था। मगर बाद में मंडोर थाने के पास स्कूल के पीछे रेल पटरियों के पास उसका स्कूटर मिला।


संदेह है कि वह ट्रेन के आगे कूद गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका कार्रवाई के बाद शव एमजीएच की मोर्चरी में पहुंचाया और उसकी शिनाख्तगी के प्रयास किए। रात में उसकी शिनाख्त  हो पाई। मृतक ने कुछ माह पूर्व ही अपने एक पुत्र की शादी की थी और व्यवहार कुशल व्यक्तित्व का धनी था। मृतक पूर्व में एमडीएम अस्पताल में ठेकेदारी का काम भी कर चुका था। पुलिस ने सुबह परिजन की रिपोर्ट पर कार्रवाई की।