Dainik Navajyoti Logo
Saturday 20th of July 2019
राजस्थान

अजातशत्रु 'बाबोसा' ने आखिरी छोर पर बैठे व्यक्ति को हमेशा प्रथम माना: वसुंधरा राजे

Wednesday, May 15, 2019 17:45 PM
स्व. भैरोंसिंह शेखावत की तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित कर नमन करते हुए वसुंधरा राजे (फाइल फोटो)

जयपुर। पूर्व उपराष्ट्रपति व राजस्थान के मुख्यमंत्री रहे स्व. भैरोंसिंह शेखावत की पुण्यतिथि पर बुधवार को भाजपा, कांग्रेस सहित तमाम पार्टियों के नेताओं ने उन्हें याद कर नमन किया। पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व उपराष्ट्रपति एवं हमारे प्रेरणास्त्रोत स्व. श्री भैरोंसिंह शेखावत जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि। अजातशत्रु बाबोसा ने आखिरी छोर पर बैठे व्यक्ति को हमेशा प्रथम माना। आपके उच्च आदर्श व सिद्धांत अनंतकाल तक हमें समाज सेवा के लिए प्रेरित करते रहेंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर भैरोंसिंह शेखावत को श्रद्धांजलि दी है।

केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने ट्वीट किया कि पूर्व उप राष्ट्रपति , राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री श्री भैरोंसिंह शेखावत जी की पुण्यतिथि पर शत् शत् नमन। केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्वीट कर कहा कि अपने कुशल नेतृत्व से राजस्थान की राजनीति को नई दिशा देने वाले भाजपा के लोकप्रिय जननेता बाबोसा की पुण्यतिथि पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि।

राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति और राजनीति के आदर्श स्व. श्री भैरोंसिंह शेखावत जी" बाबो सा" की पुण्यतिथि पर उन्हें सादर नमन व विनम्र श्रद्धांजलिI भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व आमेर विधायक सतीश पूनिया, विद्याधर नगर विधायक नरपत सिंह राजवी, भाजपा नेता अभिमन्यु राजवी ने भैरोंसिंह शेखावत को नमन कर श्रद्धांजलि दी है।