Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of August 2019
राजस्थान

त्रिमूर्ति सर्किल पर फिर तेज रफ्तार का कहर, टक्कर से बाइक सवार युवक 40 फीट दूर जा गिरे

Tuesday, August 13, 2019 10:00 AM
अस्पताल में भर्ती घायल और सीसीटीवी फुटेज का स्क्रीन शॉट।

जयपुर। शहर में तेज रफ्तार कारों से दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। जेडीए सर्किल के बाद अब एक बेकाबू कार ने त्रिमूर्ति सर्किल पर बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक पर सवार नाबालिग और बाइक चालक युवक 5 फीट ऊंचे उछलकर करीब 40 फीट दूर जा गिरे। गंभीर रूप से घायल नाबालिग और युवक को सवाई मानसिंह अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान नाबालिग ने दम तोड़ दिया। घायल युवक प्रज्जवल का इलाज जारी है।

पुलिस ने बताया कि त्रिमूर्ति सर्किल पर रविवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे एक तेज रफ्तार ईको स्पोर्ट्स कार ने बाइक को टक्कर मार दी। राहगीर राहुल सोनी और पूजा बैरवा ने घायलों को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल मोहननगर नाहरगढ़ रोड निवासी वैभव सिंघल ने दम तोड़ दिया। जबकि गोविंद बाड़ी ब्रह्मपुरी निवासी प्रज्जवल का इलाज जारी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। दोनों ने हाल में सीए फाउंडेशन की परीक्षा दी थी।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जेडीए सर्किल पर कार की दो अलग-अलग टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई थी। इसमें दो सगे भाई भी शामिल थे। हादसों के बाद चेते प्रशासन और पुलिस ने जेडीए सर्किल पर सख्ती दिखाई और हर वाहनों की जांच शुरू की, बावजूद इसके दुर्घटनाएं कम नहीं हो रहीं।

घूमने निकले थे बाइक पर
वैभव और प्रज्जवल दोनों की परीक्षा खत्म हो गई थी। बीती शनिवार शाम को किराए पर पल्सर बाइक लेकर घूमने निकले थे। रात को एक दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में जाने की योजना बन गई। रविवार तड़के करीब 4 बजे बिड़ला मंदिर से वे दोनों शहर की तरफ जा रहे थे। तभी गोविंद मार्ग की तरफ से आई कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। 

कार नंबर से हो रही तलाश
कार चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कार नंबर के आधार पर जांच कराई तो कार ढेहर के बालाजी निवासी विमलेश सैनी नाम की महिला की निकली। पुलिस महिला के घर पहुंची तो वहां ताला लगा था। फोन पर बात की तो सामने आया कि वह पूरे परिवार के साथ बाहर गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।