Dainik Navajyoti Logo
Thursday 19th of September 2019
राजस्थान

स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने आमजन से जुड़ाव के लिए वेबसाइट व एप किया लॉन्च

Tuesday, September 10, 2019 16:50 PM
एप और वेबसाइट लॉन्च करते हुए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डा. रघु शर्मा।

जयपुर। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डा. रघु शर्मा ने आमजन से अधिक से अधिक जुड़ाव रखने के लिए मंगलवार को व्यक्तिगत वेबसाइट और मोबाइल एप लॉन्च किया। शर्मा ने बताया कि गुड गवर्नेंस के लिए लोगों के सुझाव और बेहतर कनेक्टिविटी जरूरी है। कई बार समय अभाव के कारण आमजन से उतने नहीं जुड़ पाते हैं जितना जरूरी है। वेबसाइट और एप के जरिए लोगों से बेहतर काम के लिए सुझाव लिए जाएंगे और उन्हें उन पर अमल भी किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हम जितना लोगों के साथ, विभाग के अधिकारियों के साथ जुड़े रहेंगे उतना ही लोकतंत्र की भूमिका के साथ न्याय कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि आज का दौर टेक्नोलॉजी का है। हर व्यक्ति अपने जनप्रतिनिधि से जुड़ी हुई जानकारी तुरंत और सटीक चाहता है, ऐसे में यह एप और वेबसाइट आमजन से जुड़ाव के लिए बहुत कारगर साबित होगी।

गौरतलब है कि वेबसाइट www.raghusharma.in नाम से सर्च की जा सकती है जबकि ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर रघु शर्मा एप के नाम से डाउनलोड किया जा सकता है। इन दोनों सोशल प्लेटफॉर्म पर चिकित्सा मंत्री की रियल टाइम कवरेज, प्रतिदिन के कार्यक्रम और महत्वपूर्ण कार्यक्रमों को तुरंत अपडेट किया जाता रहेगा।