Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 18th of September 2019
बिज़नेस

डीलशेयर का मतलब रोजमर्रा का सामान घर बैठे मंगाएं

Monday, September 09, 2019 18:45 PM
डीलशेयर के संस्थापक और सीईओ विनीत राव व उनकी टीम के सदस्य

जयपुर। घर बैठे आपको रोजमर्रा की जरूरत का सामान किफायती दाम और उच्च गुणवत्ता के साथ उपलब्ध करवाने का जिम्मा उठा रहे है जयपुर के स्टार्टअप डीलशेयर। साथ ही आपके आपकी भाषा में मात्र एक मोबाइल ऐप के जरिए सभी आम जरूरत का सामान मिलता है।

ई-कॉमर्स रिटेल स्टार्टअप डीलशेयर ने अपने संचालन के एक साल के भीतर प्रदेश में दस लाख से अधिक ऑर्डर हासिल किए हैं। इसमें से 80 फीसदी ऑर्डर टियर 2 शहरों और मुख्य रूप से औसत और मध्यमआय वाले समूहों से आए हैं।

महाराष्ट्र में जल्द होगी शुरुआत
कंपनी जयपुर के अलावा अजमेर, कोटा, सीकर, जोधपुर और सुरत, अहमदाबाद में भी काम कर रही है। महाराष्ट्र में जल्द सेवा शुरू करने की योजना है। पुणे, नासिक, नवी मुंबई और भिवंडी में डीलशेयर उपलब्ध होगा।
 
किफायती दाम, उच्च गुणवत्ता
डीलशेयर के संस्थापक और सीईओ विनीत राव के अनुसार डीलशेयर ने कम लागत अत्यधिक कुशल और एक नया इन-हाउस लॉजिस्टिक मॉडल बनाया है। हम अपने ग्राहकों को अपनेपन का अहसास कराने के लिए प्रतिबद्ध है। कस्टमर को उसकी भाषा में उसके पसंद का उत्पाद किफायती दाम पर उच्च गुणवत्ता के साथ उपलब्ध कराना ही हमारा ध्येय है।

15 से 20 भाषा और जुड़ेंगी
संस्थापक और सीबीओ सौर्जेन्दु मेद्दा के अनुसार हमारे पास एक सरल इंटरफेस है और हमने भाषा की बाधा को कम करने की कोशिश की है जिसके कारण अंग्रेजी, हिंदी और गुजराती में हमारा ऐप हैं। डीलशेयर 15 से 20 भाषाओं में अपना ऐप डवलप कर रहा है। कंपनी ने मैट्रिक्स पार्टनर्स, फाल्कन एज ओमिडयार नेटवर्क और एंजेल निवेशकों से 3.4 मिलियन डॉलर जुटाए हैं।


100 कंपनियों को मिला मौका
एक तरफ जहां हम छोटे व्यापारियों, निर्माताओं, व्यापारियों को कमाने और लोकप्रियता अर्जित करने में मदद कर रहे हैं वहीं हम दोस्तों के साथ मिल कर खरीदारी करते हुए उन्हें आकर्षक छूट देने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। कंपनी अब तक करीब सौ कंपनी को डीलशेयर पर मौक दे चुकी है। जो कि राजस्थान, गुजरात और नई दिल्ली के है।

खास कुर्तियों की रेंज उपलब्ध
डीलशेयर पर फेस्टिव सीजन को ध्यान रखते हुए कुर्तियों की विशाल रेंज उपलब्ध करवा रही है। जिसमें एक से बढ़कर एक डिजाइंस के साथ नए कलर कॉम्बीनेशन का कलेक्शन मिलेगा।

रोजाना नए ऑफर
इसके साथ ही हम डीलशेयर व्हाट्सऐप ग्रुप से भी अधिक से अधिक यूजर्स जोड़ रहे हैं जहां हम नियमित रूप से बेहतरीन ऑफर भेजते हैं। हम भविष्य में भी अपने उपभोक्ताओं के लिए किफायती डील और छूट पाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। डीलशेयर ने जयपुर में प्रतिदिन लगभग 10 हजार ऑर्डर के साथ अपनी बिक्री दोगुनी कर दी है।

दो हजार युवाओं को मिलेगा रोजगार
कंपनी से फिलहाल 150 डायरेक्ट और पांच सौ इनडायरेक्ट एम्प्लॉयी जुड़े हुए हैैं। विस्तार योजना के साथ पांच सौ डायरेक्टर और दो हजार इनडायरेक्ट जॉब्स के नए अवसर मिलेंगे।

हर तिमाही 50 फीसदी बढ़त का लक्ष्य
तीन लाख कस्टमर से 15 लाख ऑर्डर मिल रहे हैं। पिछले माह तक 25 से तीस करोड़ का कारोबार हुआ था। डीलशेयर का लक्ष्य हर तिमाही 50 से 60 फीसदी वृद्धि का लक्ष्य है। अगले साल तक पांच सौ करोड़ के कारोबार की उम्मीद है।