Dainik Navajyoti Logo
Friday 26th of April 2019
सोशल दुनिया

घोड़े पर सवार होकर एग्जाम देने पहुंची लड़की

Monday, April 08, 2019 15:00 PM
केरल के त्रिशूर में 10वीं कक्षा छात्रा घोड़े पर सवार होकर परीक्षा देने स्कूल पहुंची। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

त्रिशूर। केरल के त्रिशूर में 10वीं कक्षा छात्रा घोड़े पर सवार होकर परीक्षा देने स्कूल पहुंची। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस विडियो में देखा जा सकता है कि घोड़ा व्यस्त सड़कों से होकर गुजर रहा है और लड़की उस पर बैठी हुई है। ऐसे समय में जब परीक्षाएं हो रही हों घोड़े पर सवार होकर जाना परीक्षा में तनाव को कम कर सकता है। सोशल मीडिया पर लड़की उस लड़की की हिम्मत की दाद दे रहे हैं।

आनंद महिंद्रा ने बताया हीरो
महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इस छात्रा को अपनी हीरो बताया है। सोशल मीडिया पर वायरल उसके वीडियो को महिंद्रा ने ट्विटर पर शेयर करते हुआ लिखा है कि बच्चियों की शिक्षा आगे बढ़ रही है। यह क्लिप दुनियाभर में वायरल होनी चाहिए। महिंद्रा ने पूछा है कि क्या त्रिशूर में कोई इस बच्ची को जानता है। मैं अपने स्क्रीन सेवर के लिए लड़की और उसके घोड़े की तस्वीर चाहता हूं। उसके स्कूल जाने के नजरिए से मैं भविष्य के प्रति आशावाद से भर गया हूं।  महिंद्रा ने पिछले हफ्ते मुंबई की 11 साल की बच्ची का पत्र ट्विटर पर शेयर कर उसकी तारीफ की थी। बच्ची ने महिंद्रा को ध्वनि प्रदूषण कम करने का आईडिया दिया था। महिंद्रा ने कहा था कि ऐसे विचार जानकर दिन भर की थकान दूर हो जाती है।