Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of October 2019
लाइफस्टाइल

सुपर मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरा जलवा

Monday, September 30, 2019 13:05 PM
रैंप पर अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए मॉडल्स।

जयपुर। विभिन्न देशों से आई सुपर मॉडल्स ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान मॉडल्स ने अपनी ब्यूटी, कॉन्फिडेंस, जोश और टैलेंट का परिचय दिया। दुनिया के विभिन्न शहरों से आई मिसेज सुपरमॉडल ने रैंप पर अपने-अपने देशों के कल्चर को शोकेस किया। मौका था रविवार को अजमेर रोड स्थित सम्सकारा रिसॉर्ट्स एण्ड स्पा में आयोजित इंटरनेशनल मेगा इवेंट मिसेज सुपरमॉडल वर्ल्ड वाइल्ड-2019 के फिनाले का।

प्रियंका इवेंट्स की प्रियंका नितिन दुबे ने बताया कि कॉन्टेस्ट में 18 देशों की मॉडल्स ने पार्टिसिपेट किया। इसमें फिलिपींस, क्रीमिया, इस्टोनिया, तुर्की, रसिया, कजाकिस्तान, म्यांमार सहित कुल 18 देशों की मॉडल्स ने प्रतियोगिता में विभिन्न कॉन्टेस्ट के माध्यम से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। गौरतलब है कि कॉन्टेस्ट इवनिंग गाउन राउंड दिल्ली के एक होटल में 24 सितंबर को हुआ था। फिनाले में तीन राउंड हुए। पहला नेशनल कॉस्टयूम राउंड, दूसरा मनाकनी राउंड, तीसरा इवनिंग गाउन राउंड हुआ।

प्रियंका ने बताया कि हेल्थी लाइफ स्टाइल, नैतिक और पारिवारिक मूल्य को बढ़ावा देने के साथ-साथ देश दुनिया के विभिन्न देशों की सांस्कृतिक विरासत को एक-दूसरे से रूबरू कराने के मकसद से इस प्रत्योगिता की शुरुआत हुई है। वूमेन एम्पावरमेंट और भ्रूण हत्या के मैसेज को इस इवेंट के जरिए प्रसारित किया गया। साथ ही इस प्रतियोगिता द्वारा शादीशुदा महिलाओं को आगे बढ़ने का अवसर मिला। कार्यक्रम में समस्कारा रिसोर्ट के डायरेक्टर गिरधर साबू, बिजनेसमैन जे. डी. माहेश्वरी, सुशीला, पुनीत शर्मा, फैशन डिजाइनर शिवांगी शर्मा सहित कई अन्य लोगों ने अपनी उपस्थित दर्ज कराई।